Monday, September 14, 2020
Uncategorized

कांग्रेस अध्यक्ष ने घर मे घुसकर महिला से बदतमीजी,छेड़छाड, कपड़े फाड़ने की कोशिश

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में कॉन्ग्रेस नेता की दबंगई सामने आई है। पुलिस ने कॉन्ग्रेस महानगर अध्यक्ष रिजवान कुरैशी समेत 5 लोगों पर घर में घुसकर महिला के साथ छेड़खानी, मारपीट और जान से मारने की धमकी देने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया है।

पीड़ित महिला ने आरोप लगाया कि आरोपित हाजी रिजवान कुरैशी का कॉन्ग्रेस और समाजवादी पार्टी दोनों से अच्छे संबंध है। इसी बात का फायदा उठाकर वह बिना डरे गुंडागर्दी करता है। बता दें, कुरैशी समाजवादी पार्टी के देहात विधायक हाजी इकराम का भतीजा है।

पीड़िता का आरोप है कि उनके घर के नीचे बनी दुकान को फरहान क़ुरैशी नाम के व्यक्ति ने किराए पर ले रखा है। जहाँ वह कबाब बेचता है। 26 अगस्त को उसने घर में दुकान से आ रहे ज्यादा धुएँ पर आपत्ति जताई तो फरहान क़ुरैशी ने अपने भाई फैसल, रफीक व कॉन्ग्रेस नेता हाजी रिजवान कुरैशी व दो-तीन अन्य लोगो को बुला लिया। ये लोग उसके घर में घुस गए और उनके साथ गाली-गलौच करते हुए अश्लील हरकतें की। कपड़े भी फाड़ दिए और मारपीट की। साथ ही जान से मारने की धमकी देने लगे।

महिला ने बताया कि वह कॉन्ग्रेस नेता हाजी रिजवान को अच्छे से जानती है। उन्होंने भी कोई कसर नहीं छोड़ा और खुली धमकी भी दी कि पुलिस हमारा कुछ नहीं बिगाड़ सकती जो करना है कर लो। पीड़िता ने यह भी आरोप लगाया है कि सभी आरोपितों के पास हथियार भी थे। इन लोगों के हंगामे की वजह से लोग जमा होने लगे। इसके बाद जान से मारने की धमकी देते हुए आरोपित भाग गए।

धुएं को लेकर हुआ झगड़ा
दरअसल, मुरादाबाद गलशहीद में महिला की एक दुकान है. यह दुकान कांग्रेस के नेता के पास किराए पर है. इस दुकान में नेता जी ने कबाब की दुकान खोल रखी है. महिला का कहना है कबाब की दुकान के कारण उनका ऊपर रहना मुश्किल हो गया है. महिला ने जब कांग्रेस नेता को कहा कि दुकान से धुआं उनके घर जाता है तो नेता ने महिला के घर जाकर दबंगई दिखाने लगे. नेता पर आरोप है कि जब लड़की ने विरोध करना चाहा तो रिजवान कुरैशी जान से मार देने की धमकी दी.

वहीं इस मामले में कॉन्ग्रेस के जिला अध्यक्ष ने महानगर अध्यक्ष कुरैशी का बचाव करते हुए उन्हें बेकसूर बताया है। जिला अध्यक्ष विनोद गुम्बर ने पूरी घटना को फर्जी बताया है। पीड़ित महिला ने बताया इस मामले में मुरादाबाद की थाना गलशहीद पुलिस ने 3 सितम्बर को ही कॉन्ग्रेस महानगर अध्यक्ष हाजी रिजवान क़ुरैशी, रफीक, फरहान, फैसल सहित एक अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर लिया है। लेकिन पुलिस की और से अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है। सभी आरोपित फिलहाल फरार है।

Leave a Reply