Friday, July 31, 2020
Uncategorized

सनसनीखेज खुलासा (2 VIDEO) : सबसे महंगे वकीलों में से एक करने वाली रिया चक्रवर्ती की पोल खोल,किसी भी गोद से परहेज नही

चुप रहेगी ज़ुबाने खंजर तो,
लहू पुकारेगा आस्तीन का,
गुनाहगार लाख छुपाना चाहे की वो बहुत सीधा है बहुत ईमानदार है लेकिन हर गुनाहगार कुछ न कुछ सबूत छोड़ जाता है।कितना भी भोला बनकर आये लेकिन उसकी पोल कभी न कभी खुद अपने मुंह से खोल देता है।
सोशल मीडिया में रिया चकवर्ती का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें वह खुद को गुंडों की ताई बता रही हैं। हफ्ता वसूली, गुंडा जैसे शब्दों का भरपूर इस्तेमाल करते हुए भाई लोगों जैसी जुबान में ही बात कर रही हैं।
वह अपने बॉयफ्रेंड का भी जिक्र करती हैं। हालॉंकि किस बॉयफ्रेंड की बात हो रही है यह साफ नहीं है। यह भी स्पष्ट नहीं है कि यह वीडियो कब का है। उल्लेखनीय है कि सुशांत सिह राजपूत की मौत के बाद रिया विवादों के केंद्र में हैं। वह सुशांत की गर्लफ्रेंड थीं।
वीडियो में रिया बिना नाम लिए कहती हैं, “मेरा बॉयफ्रेंड सोचता है कि वह डॉन है जबकि असली डॉन मैं हूॅं। मैं उसे कंट्रोल करती हूॅं।”

खुद को गुंडा बताते हुए रिया ने वीडियो में कहा, “मैं बहुत बड़ी डॉन हूँ, मुझे पता है कि इन छोटे गुंडों और लड़का लोग को कैसे मैन्यूप्लेट करने का है।”
रिया ने आगे कहा,” मेरा क्लास थोड़ा इन छोटे गुंडों से अलग है। मैं अपने हाथों को गंदा नहीं करती, मैं गुंडा लोग से गुंडागर्दी करवाती हूँ। उदाहरण के लिए, मैं उन्हें एक निर्माता के पास जाने और हफ्ता इकट्ठा करने के लिए भी कह सकती हूँ। वे सोच सकते हैं कि वे डॉन हैं, लेकिन वास्तव में वे केवल मेरे लिए काम कर रहे हैं।”
आखिर में रिया यह भी कहती हैं कि ये सब रिकॉर्ड मत करना।
ऊपर दिए गए वीडियो क्लिप का यहाँ पूरा वीडियो है। जिसे आप देख सकते है।

इस वीडियो में रिया यह भी बखान कर रही हैं कि वह अपने कहे से पलट सकती हैं। वह बताती हैं कि कैसे मॉं-बाप के सामने झूठ बोलकर अपने भाई को हैरान कर दिया था। झूठी कसम खा ली थी।
रिया चक्रवर्ती पर दर्ज एफआईआर
सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने अपने बेटे की आत्महत्या को लेकर कई खुलासे किए है। सुशांत के पिता केके सिंह ने रिया को सुशांत की मौत का जिम्मेदार ठहराया है। उनका आरोप है कि रिया ने सुशांत को सुसाइड के लिए उकसाया है। सुशांत के पिता ने पटना में रिया और उनके परिवार समेत सहयोगियों पर भी एफआईआर दर्ज करवाया है।
सुशांत के पिता ने अपनी शिकायत में बताया कि रिया चक्रवर्ती सुशांत का लैपटॉप, उनका पासवर्ड और कई सारी ज्वैलरी लेकर चली गई थीं। सुशांत के पिता ने रिया पर पैसे हड़पने तक का आरोप लगाया था। एफआईआर दर्ज होने के बाद बिहार पुलिस आत्महत्या की जाँच में जुट गई है। पुलिस की एक टीम जाँच के लिए मुंबई भी पहुँची है। जहाँ उन्होंने इस केस के सिलसिले में कई अहम जानकारी प्राप्त की है।
वहीं रिया चक्रवर्ती ने अपने बचाव करने के लिए देश के सबसे महँगे वकीलों में से एक सतीश मनेशिंदे को हायर किया है।

Leave a Reply