Friday, July 30, 2021
Uncategorized

सनसनीखेज खुलासा: ऐसे फँसाते हैं लड़कियों को,फिर करवाते हैं जिस्म का धंधा, बड़े बड़े नाम शामिल

मुंबई नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने एक ऐसे चौकाने वाले गिरोह का भंडाफोड़ किया है जो न सिर्फ महिलाओं से ड्रग्स की तस्करी करवाता था, बल्कि देह व्यापार भी करवाता था. इस मामले में एनसीबी ने एक महिला ड्रग्स पेडलर और गिरोह चलाने वाले एक सदस्य को गिरफ्तार किया है. इस गिरोह के मास्टरमाइंड की तलाश एनसीबी कर रही है, जो फिलहाल फरार बताया जा रहा है.

दरअसल, एनसीबी को अपने गोपनीय सूत्रों से यह जानकारी मिली थी कि अंधेरी ईस्ट के मरोल इलाके के एक थ्री स्टार होटल से ड्रग्स का कार्टेल चलाया जा रहा है. इस जानकारी के मिलते ही एनसीबी ने होटल पर छापा मारा और वहां से एक महिला ड्रग्स पेडलर को गिरफ्तार करते हुए बड़ी मात्रा में एमडी ड्रग्स को बरामद किया.

गिरफ्तार महिला की निशानदेही पर एनसीबी ने एक और छापेमारी करते हुए रोहन पांडे नाम के एक शख्स को गिरफ्तार किया. आरोपी से पूछताछ में ये सामने आया है कि उसका गिरोह पहले महिलाओं को ड्रग्स की लत लगवाता है और जब उन्हें इसकी बुरी लत लग जाती है तो उनसे ड्रग्स की तस्करी करने के साथ-साथ देह व्यापार भी करवाता है.

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक प्रॉस्टिट्यूशन और ड्रग्स तस्करी का ये कार्टेल मुंबई से कर्नाटक से बीच चलाया जा रहा था. इस गिरोह में करीब 22 से 25 महिलाएं काम करती हैं. इस गिरोह का मास्टरमाइंड जीतू फरार है, जिसकी तलाश में एनसीबी जुटी हुई है.

मुंबई एनसीबी के जॉइंट डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने बताया कि ऐसा पहली बार हुआ है, जब कोई गिरोह इस तरह से अपना रैकेट होटल से चला रहा था. दो आरोपियों को इस छापेमारी में गिरफ्तार किया गया है. जिस होटल से ये ड्रग्स कार्टेल चलाया जा रहा था, उसके खिलाफ भी कार्रवाई की जा रही है.

Leave a Reply