Sunday, October 10, 2021
Uncategorized

फैशन शो के नाम पर हो रहा था नंगा नाच,मोहम्मद फ़ैज़ अहमद का फैशन शो

इंदौर के विजयनगर में एक पब में फैशन शो का आयोजन किया गया था, लेकिन हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं के हंगामे के बाद फैशन शो को बंद करना पड़ा। कार्यकर्ताओं के हंगामे को देखते हुए आयोजक ने पब में मौजूद लड़कियों को पीछे के दरवाजे से बाहर निकाला। हिंदू संगठन ने आरोप लगाया कि फैशन शो के जरिए पब में अश्लीलता परोसी जा रही है और लव जिहाद को बढ़ावा दिया जा रहा है। हालांकि, आयोजकों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने कार्यकर्ताओं को थाने लेकर पहुंची। कार्यकर्ताओं के दबाव के बाद पब मालिक फैज अहमद गौरी के खिलाफ केस दर्ज किया गया।

दरअसल, विजयनगर में शो-शा पब में बुधवार की रात फैशन शो आयोजित किया गया था। मुंबई की फैज अहमद गौरी का फैशन शो रात में शुरू होने वाला था, लेकिन  इसके शुरू होने के पहले ही हिंदूवादी संगठन से जुड़े कार्यकर्ता सुमित हार्डिया, सोनू कल्याणे सहित अन्य लोग यहां आ पहुंचे और हंगामा करते हुए फैशन शो बंद कराने की मांग करने लगे। आयोजक ने उन्हें शांत करने की अपील की लेकिन वह लगातार हंगामा करते रहे। काफी देर तक हंगामा होने के बाद विजयनगर थाने के टीआई तहजीब काजी पहुंचे। उन्होने कारवाई की बात करते हुए आयोजक को थाने ले जाने की बात कही।

हिंदूवादी संगठन के लोग थाने पहुंच गए। उन्होंने यहां पर भी हंगामा किया। उनका आरोप था कि पब में इस तरह के आयोजन कर समाज में अश्लीलता को बढ़ावा दिया जाता है और भारतीय संस्कृति को खत्म किया जा रहा है। उन्होंने अश्लीलता परोसने और लव जिहाद को बढ़ावा देने की बात कही। यहां अफसरों को केस दर्ज करने की बात का आश्वासन देकर मामले को शांत कराया गया। गौरतलब है कि पूर्व में भी अन प्लग पब में भी ऐसे ही एक आयोजन को लेकर भी हंगामा किया गया था।

टीआई तहजीब काजी ने बताया कि मामले में आयोजक गौरी के खिलाफ केस दर्ज किया है। वहीं पब मालिक को भी नोटिस देकर आयोजन की अनुमति के मामले में जानकारी मांगी जाएगी

1 Comment

Leave a Reply