Saturday, August 6, 2022
Uncategorized

ये है केजरीवाल की पार्टी,मंत्री ने मांगा घर मे स्विमिंग पूल, इम्पोर्टेड घास और भी….,हर कमरे में 65 इंच का tv

चंडीगढ़। पंजाब में आम आदमी पार्टी (आप) की भगवंत मान सरकार में पर्यटन समेत कई विभागों की मंत्री अनमोल गगन मान की एक कथित चिट्ठी सोशल मीडिया में वायरल हो रही है। अनमोल गगन खरड़ सीट से विधायक हैं। उनको चंडीगढ़ के सेक्टर 39 का 953 नंबर बंगला अलॉट हुआ है। जो चिट्ठी वायरल हुई है, उसमें अनमोल गगन के बंगले के लिए पंजाब पीडब्ल्यूडी से तमाम काम करवाने के लिए कहा गया है। दिल्ली बीजेपी के सचिव इमप्रीत सिंह बख्शी ने इस चिट्ठी को अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। इस चिट्ठी में 34 बिंदु हैं, जो अपने बंगले के सुधार और उसे चमकाने के लिए कथित तौर पर अनमोल गगन की तरफ से लिखे गए हैं। बताया जा रहा है कि अगर ये सारे काम अनमोल के बंगले में कराए गए, तो करीब 2 करोड़ रुपए का खर्च होगा।

इमप्रीत सिंह के मुताबिक अनमोहल गगन मान ने अपनी चिट्ठी में पीडब्ल्यूडी से अपने सरकारी आवास में स्वीमिंग पूल, शीशे की हट, फैंसी लाइट, खास किस्म की घास, हर कमरे में 65 इंच का एलईडी टीवी, नया फर्नीचर, नई टाइल वगैरा लगाने की मांग भी की है। इसके अलावा 58 और मांग भी अपने आवास को चमकान के लिए उन्होंने रखी हैं। बीजेपी अब तंज कस रही है कि जो आम आदमी पार्टी बदलाव और खुद को जमीन से जुड़ा बताने में कोई कसर नहीं छोड़ती, वो सत्ता में आने के बाद किस तरह अपनी बातों से ही पलट जाती है।


साल 1990 में मानसा में पैदा हुईं अनमोल गगन मान सियासत में आने से पहले सिंगर थीं। उन्होंने मॉडलिंग में भी हाथ आजमाया था। साल 2020 में आप ज्वॉइन करने के बाद वो पार्टी के संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की करीबी के तौर पर पहचानी जाती हैं। केजरीवाल ने खरड़ में उनके लिए डोर टू डोर कैंपेन में भी हिस्सा लिया था। पंजाब चुनाव के लिए अनमोल गगन मान ने पार्टी का कैंपेन गीत भी लिखा था। इस साल हुए विधानसभा चुनाव में उन्होंने शिरोमणि अकाली दल के रणजीत सिंह गिल को 37718 वोट से हराया था।

Leave a Reply