Friday, March 29, 2024
Uncategorized

गैंगरेपिस्ट हैं:, मोहम्मद जीशान, मोहम्मद अब्दुल, मोहम्मद दिलशाद और मोहम्मद तसलीम

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले के सांडी कस्बे में गैंगरेप को अंजाम दिया गया है। गैंगरेप पीड़िता 15 साल की लड़की है जबकि रेप करने वाले 5 आरोपित हैं – तसलीम, जीशान, अब्दुल, दिलशाद और जंडेल। 15 जून की रात को इस घटना को अंजाम दिया गया था। इसके बाद पीड़िता को जान से मारने की धमकी देकर पाँचों आरोपित फरार हो गए थे।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पीड़िता के भाई का कहना है कि आरोपी दबंग हैं और इन लोगों ने उसे और परिजनों को घर से ही नहीं निकलने दिया। शनिवार (19 जून 2021) को पीड़िता के घर वालों ने किसी तरह सांडी थाना पहुँचे और थानाध्यक्ष अनिल सक्सेना को पूरी घटना की जानकारी दी।

पुलिस ने पाँचों आरोपितों के खिलाफ पॉक्सो ऐक्ट और गैंगरेप की धारा के अंतर्गत केस दर्ज कर लिया है। मामले दर्ज करने के तुरंत बाद यूपी पुलिस हरकत में आई और कार्रवाई करते हुए पाँच में से तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया।

पीड़िता के भाई ने दर्ज कराई रिपोर्ट में आरोप लगाया कि 15 जून की रात उसके पिता रोडवेज बस चलाने शाहजहाँपुर गए थे। वह और परिवार के अन्य लोग गाँव निवासी ताऊ के लड़के की बारात में शामिल होने गए थे। घर पर उसकी 15 वर्षीय बहन व उससे छोटी बहन मौजूद थीं। इसी दौरान देर रात मौका पाकर तसलीम, जीशान, अब्दुल, दिलशाद और जंडेल के घर में घुस आए। आरोपितों ने जबरन किशोरी को गाँव के बाहर एक बाग में ले गए वहाँ पर उसके साथ तमंचे के बल पर गैंगरेप की वरदात को अंजाम दिया।

कुछ मीडिया रिपोर्ट में पीड़िता के भाई के हवाले से कहा जा रहा है कि 15 जून की रात उसकी 15 वर्षीय बहन रात में करीब 11 बजे शौच के लिए खेतों की तरफ गई थी। इसी दौरान जंडैली, जीशान, अब्दुल, दिलशाद और तसलीम वहाँ पहुँच गए और पाँचों आरोपितों ने तमंचे के बल पर बारी-बारी से किशोरी के साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता नाबालिग के शोर मचाने पर आरोपितों ने जान से मारने की धमकी दी और भाग गए।

अपर पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार यादव ने कहा, “सांडी थाना पुलिस को एक व्यक्ति ने प्रार्थना पत्र दिया है, जिसमें आरोप लगाया गया है कि उसकी 15 वर्षीय बहन के साथ गाँव के कुछ लड़कों ने दुराचार किया है। पुलिस को जैसे ही सूचना मिली, पुलिस ने तत्काल उचित धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर विवेचना प्रारंभ की। जो नामजद आरोपित हैं, उनमें से तीन को पुलिस ने हिरासत में लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है। पीड़िता का मेडिकल कराया जा रहा है। जो भी दोषी हैं, उनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी। किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा

Leave a Reply