Friday, April 19, 2024
Uncategorized

उत्तर प्रदेश और बिहार के हिन्दू ठेला व्यवसायियों की हत्या,स्पष्ट और साफ नियम,मुसलमान के अलावा सबकी हत्या….

इस्लामी आतंकवादियों ने स्पष्ट सन्देश दे दिया है कि मुसलमानों को छोड़ कर सबकी हत्या करेंगे,
उत्तर प्रदेश के हिन्दू युवक और बिहार के हिन्दू युवक की हत्या कर दी है

 

जम्मू-कश्मीर में आतंकवादी लगातार बाहरी लोगों को अपनी गोलियों का निशाना बनाकर 1990 जैसे हालात पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं। इसी  कड़ी में खबर आई है कि आतंकियों ने कश्मीर घाटी में गोलगप्पा विक्रेता बिहार के युवक अरंविद कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी है। उसके सिर पर गोली मारी गई है। इसके अलावा यूपी के युवक की भी आतंकियों ने गोली मारकर हत्या कर दी है। आतंकियों  के इन कुकृत्यों से साफ जाहिर हो रहा है कि वे अपने इन नापाक इरादों से घाटी की धरती को रक्तरंजित करने का दुस्साहस कर रहे हैं। वहीं, इस पूरे मामले पर पुलिस ने कहा कि घायल व्यक्ति को बचाने के मकसद से SMHS अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, लेकिन  चिकित्सकों ने उपचार के दौरान ही उसे मृत घोषित कर दिया।

After Virendra Paswan last week, another street vendor from Bihar murdered by terrorists in Srinagar today. Identified as Arbind Kumar Sah from Banka, Bihar: pic.twitter.com/GePfWAVLCI

— Shiv Aroor (@ShivAroor) October 16, 2021

तैनात किए गए सुरक्षाकर्मी

वहीं, जैसे ही इस पूरे मामले की जानकारी प्राप्त हई, तो मौके पर भारी संख्या में सुरक्षाबलों को भेजकर स्थिति पर काबू पाने का प्रयास किया गया, लेकिन इससे पहले की आतंकियों को पकड़ा जाता है, वे अपने नापाक इरादों को अंजाम देकर वहां से फरार हो चुके थे। फिलहाल, इन  आतंकियों को पकड़ने के लिए सुरक्षाबलों की तरफ से तलाशी अभियान का सिलसिला जारी है। मौके पर सुरक्षा-व्यवस्था एकदम कड़ी कर दी गई है। किसी को भी इस बात की जानकारी नहीं थी कि ऐसा हो सकता है, सब कुछ पहले की तरह ही चल रहा था, लेकिन आतंकियों ने दो युवकों को अपने गोलियों का निशाना बनाकर एक बार फिर से घाटी की धरती को रक्तरंजित कर दिया है। वहीं, बीते कुछ दिनों के घटनाक्रम को देखकर मालूम पड़ता है कि आतंकवादी गैर मुस्लिम व बाहरी लोगों को काफी तेजी से अपनी गलियों का निशाना बना रहे हैं।

इसके साथ ही इस पूरे मामले पर उमर अब्दुल्ला ने ट्वीट कर कहा कि मैं श्रीनगर में आज हुए आतंकी हमले में अरविंद कुमार के मारे जाने की कड़ी निंदा करता हूं। अरविंद कुमार केवल कमाई के अवसरों की तलाश में श्रीनगर आए थे और यह निंदनीय है कि उनकी हत्या कर दी गई।

Leave a Reply