सनसनीखेज खुलासा: खूबसूरत लड़की,आईएएस अधिकारी, शातिर नेता सौदा 30 लाख का

0
340
उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद (Moradabad) जिले में ब्यूरोक्रेसी को बैकफुट पर लाने के लिए मंडल के ही एक कद्दावर नेता द्वारा एक आईएएस अफसर (IAS Officer) को हनी ट्रैप (Honey Trap) में फंसाने की साजिश रचने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां अफसर के पास लगातार पहुंचीं एक लड़की की गैरजरूरी फोन कॉल्स पर शक होने के बाद हुई गोपनीय जांच से मामले का खुलासा हुआ है. सर्विलांस की मदद से अफसर इस साजिश की तह तक पहुंचे तो पता चला कि कॉल करने वाली लड़की को 30 लाख रुपये में अफसर को फंसाने का कांट्रेक्ट दिया गया था.
अमर उजाला में प्रकाशित खबर के मुताबिक हनी ट्रैप की साजिश का शिकार हुए जिले में तैनात एक आईएएस अधिकारी के पास पिछले कुछ दिनों से एक लड़की के लगातार फोन कॉल्स आ रहे थे. लड़की अलग-अलग बहानों से आला अफसर से बार-बार संपर्क कर रही थी. लड़की के व्यवहार और लगातार आते फोन कॉल्स पर आईएएस अफसर को शक हुआ तो उन्होंने इसकी छानबीन कराने का फैसला किया.
इस दौरान गोपनीय तरीके से संबंधित लड़की और उसके फोन नंबर की जांच कराई गई तो लड़की के एक कद्दावर नेता के संपर्क में होने का खुलासा हुआ. इसके बाद इलेक्ट्रानिक सर्विलांस की मदद से पूरे मामले की पड़ताल एजेंसियों से कराई गई तो अफसर भी चौंक गए. सर्विलांस में लड़की को 30 लाख रुपये में अफसर को फंसाने का कांट्रेक्ट दिए जाने की बात सामने आई है.
बता दें अफसर को फंसाने के लिए लिखी गई हनी ट्रैप की पूरी पटकथा उजागर होने के बाद इसकी जानकारी शासन तक भेजी गई है. अभी पूरे मामले को गोपनीय रखा गया है. माना जा रहा है कि लड़की सीडीआर में फोन कॉल्स को आधार बनाकर अफसर से अपने रिश्तों का दावा करने वाली थी. लेकिन इससे पहले ही उसका खेल उजागर हो गया.