Thursday, March 28, 2024
Uncategorized

ऐसे फंसाती है लड़कियां खासकर बुजुर्ग,रिटायर्ड को,एक दर्द भरी कहानी,जिस्मानी संबंध,ब्लू फिल्म तैयार,देते रहो पैसे

DEMO PICTURE

एक दर्द भरी कहानी और फंस गया कोई भी मर्द,खास कर बुजुर्ग अधेड़….

गांव की लड़की जिसने कई व्यापारियों के साथ होटल में संबंध बनाए और फिर… अलवर में फिल्मी अंदाज में हनीट्रैपिंग!

राजस्थान के अलवर में एक लड़की का खौफ फैला हुआ है। गांव की ये लड़की अपने हुस्न जाल में दर्जनों व्यापारियों को फंसा चुकी है और उनसे लूट चुकी है लाखों रुपये। कैसे ये फिल्मी अंदाज में व्यापारियों को हनी ट्रैप करती है और क्या है लूट का तरीका चलिए जानते हैं।

जिस्म और हुस्न के जाल में फंसते बुजुर्ग! शहरों में सीनियर सिटीजन्स के साथ बढ़ रहे हैं हनी ट्रैप केस

अलवर में एक खूबसूरत लड़की की दहशत

गांव की लड़की ने कई व्यापारियों को लूटा

अपने हुस्न जाल में फंसाकर ऐंठती है पैसे

आपने कई बॉलीवुड फिल्में देखी होंगी जहां फिल्म में वैम्प अपने हुस्न और जिस्म के जाल में हीरो को फंसाती है। वो ऐसी अदाएं दिखाती है कि फिल्म का हीरो उसके जाल में फंस जाता है और फिर वो वही करती है जो वो चाहती है। ये तो बात हुई रील की, लेकिन एक लड़की इसी फिल्मी अंदाज में लूट रही है लोगों को।

गांव की लड़की के हनी ट्रैप से बचकर!

गांव की एक लड़की, खूबसूरत सा चेहरा, दिलकश अदाएं, तराशा हुआ जिस्म… बस अपनी इसी खूबसूरती को इस लड़की ने बना लिया अपना धंधा। पहले अकेलेपन का दिखावा, फिर हमदर्दी, फिर प्यार और फिर जिस्मानी संबंध। ये कहानी है अलवर के एक गांव की रहने वाली मोनिका नाम की लड़की की, जो न जाने अब तक कितने ही व्यापारियों को अपने जिस्म और हुस्न के जाल में ट्रैप कर चुकी है। बिल्कुल फिल्मी स्टाइल में ये लोगों को फंसाती है, या यू कहें कि फिल्म और इस तरह के टीवी सीरियल देखकर ही इसने हनी ट्रैपिंग का गंदा खेल शुरू किया।

अलवर के कई व्यापारियों को हुस्न जाल में फंसा चुकी है

इस हनी ट्रैपिंग के खेल की शुरुआत की अलवर के गांव में रहने वाले कुछ लड़कों ने। करीब 4-5 लड़कों ने मिलकर पैसे कमाने का एक तरीका खोजा। इन्होंने गांव में ही रहने वाली मोनिका नाम की लड़की को अपने साथ शामिल किया। मोनिका देखने में अच्छी। इन लड़कों ने कई क्राइम शो और फिल्में देखी जिसमें लड़कियां अपने हुस्न के जाल में फंसाकर लूट करती है। फिर इस काम के लिए इन्होंने मोनिका को तैयार किया। अब इनके निशाने पर थे आसपास के व्यापारी।

मैं बेहद अकेली हूं, ये कहकर व्यापारियों को होटल में बुलाती

मोनिका किसी तरह से इन व्यापारियों के नंबर हासिल करती। उसके बाद ये उन्हें फोन करती थी। ये जिन्हें फोन करती उनसे मदद मांगती। मोनिका जिस व्यापारी को फोन करती उससे कहती कि वो पास के गांव में रहती और उसके पति ने उसे अकेला छोड़ दिया है। इसके बाद वो व्यापारी को मुलाकात के लिए किसी होटल में बुलाती। वो खुद बेसहारा और गरीब बताती और होटल के कमरे में अमीर व्यापारी से हमदर्दी हासिल करती। इसके बाद वो व्यापारियों के साथ शारीरिक संबंध बनाती। होटल के कमरे में जो कुछ भी होता, इसके साथी वो सब कैमरे में रिकॉर्ड कर लेते और फिर व्यापारियों को ब्लैकमेल किया जाता।

शर्म की वजह से व्यापारियों ने नहीं की शिकायत

इस तरह से दर्जनों व्यापारियों को होटल के कमरे में बुलाकर हनी ट्रैप कर चुकी थी। इस गैंग का काम इसी लूट पर चल रहा था। डर और शर्म की वजह से व्यापारी पुलिस में शिकायत भी नहीं दर्ज करवा पाते और इसका फायदा उठाता ये गैंग। ये एक के बाद आसपास के कई लोगों को अपना निशाना बना चुके थे। मोनिका की खूबसूरती की बदौलत इनका काम धड़ल्ले से चल रहा था, लेकिन ये गैंग अब ज्यादा लालच आ चुका था।

मोनिका के गैंग ने किया 2 लोगों का अपहरण

कुछ दिन पहले मोनिका ने दो व्यापारियों विजय और मदन को ऐसे ही अपने जाल में फंसाने की कोशिश की। दोनों को एक होटल में बुलाया, शारीरिक संबंध बनाए। उसके बाद मोनिका का गैंग इनसे 5-5 लाख रुपये की मांग करने लगा, लेकिन इन्होंने पैसे देने से इनकार कर दिया। इस बात से मोनिका और उसके गैंग के लोग बेहद नाराज हो गए और इन दोनों का अपहरण कर लिया। पुलिस को इस बात की खबर लग चुकी थी। पुलिस ने इनका पीछा किया और करीब 250 किलोमीटर दूर जाकर एक किडनैपर्स को रंगे हाथों धर दबोचा, जबकि इस गैंग के बाकी लोग फरार हो गए।

रंगे हाथों एक किडनैपर गिरफ्तार, पूछताछ में किए कई खुलासे

पूछताछ में आरोपी मोनू ने पूरी कहानी बयां की। उसने बताया कि क्राइम शो देखने के बाद उन्होंने एक गैंग तैयार किया था जो व्यापारियों को हनीट्रैप करके लूटता था। मोनिका को भी गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि इस गैंग के बाकी लोगों की तलाश की जा रही है। इस गैंग में शामिल ज्यादातर लड़के काफी छोटी उम्र के और अभी पढाई कर रहे हैं।

Leave a Reply