Wednesday, October 20, 2021
Uncategorized

हिन्दू युवा वाहिनी ने बचा लिया,अली मोहम्मद बना हुआ था ठाकुर अंकित सिंह,मेडिकल में निकला कटमुल्ला

हिन्दू युवा वाहिनी के कार्यकर्ता ने जगह पर पहुँच के बचा लिया। सही समय पर लड़की को बचा लिया गया नहीं तो अंजाम बेहद बुरा हो सकता था। बताया जा रहा है कि बिलसंडा थाना छेत्र के एक गाँव में एक जिहादी मुसलमान युवक एक लड़की को प्यार के जाल में फंसकर लव जिहाद करने की कोशिश में था। बताया जा रहा है कि इस्लाम समुदाय का युवक जिसका नाम अली मोहम्मद था अपनी ही पड़ोसी किशोरी को लेकर भगाकर ले गया।

जिसके बाद हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं की सूचना पर पुलिस ने खोजबीन की तो युवक पकड़ा गया। किशोरी भी मिल गई। किशोरी के पिता की तहरीर पर पुलिस ने धर्म परिवर्तन प्रतिषेध अध्यादेश और बहला-फुसला कर लड़की को भगा ले जाने की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की है। पुलिस ने युवक का चालान कर दिया है। लड़की के पिता ने बताया कि उसके गांव का ही एक इस्लाम समुदाय के युवक ने उनकी 15 वर्षीय बेटी को बहला फुसलाकर फंसा लिया और उसे सोमवार दोपहर को भगाकर ले जा रहा था।

सूचना पर हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ता पहुंचे। कार्यकर्ताओं ने पुलिस को सूचना दी और थाने पहुंच गए। इसके बाद पुलिस ने खोजबीन करते हुए किशोरी तथा युवक को बमरौली में नहर के पास से पकड़ लिया। इधर, हिंदू संगठनों का जमावड़ा थाने में शुरू हो गया। देखते-देखते ही कार्यकर्ता बड़ी संख्या में पहुंच गए। हिंदू युवा वाहिनी के जिलाध्यक्ष ठाकुर मनीष सिंह कार्रवाई की मांग की। देर रात पिता की तहरीर पर पुलिस ने धर्म परिवर्तन प्रतिषेध अधिनियम के तहत रिपोर्ट दर्ज कर ली। कार्यवाहक एसओ सदाकात अली ने बताया कि किशोरी के पिता की तहरीर पर युवक अली मोहम्मद के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई हैं। किशोरी के बयान के बाद आरोपी को जेल भेज दिया गया है।

Leave a Reply