पागलपन पर उतारू,6 पशुओ को मार दिया गोली चला कर

0
194
पाकिस्तान की बौखलाहट का अंदाज़ा इसी बात से लगाया जा सकता है कि अब वह चारा खा रहे पशुओ पर भी गोलियां चला रहा है।पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद से वह पूरी तरह बौखलाया हुआ है। घाटी का माहौल खराब करने के लिए वह आतंकियों को घुसपैठ कराना चाहता है, इसी को लेकर आए दिन संघर्षविराम का उल्लंघन कर रहा है।
मंगलवार सुबह पुंछ जिले के बालाकोट सेक्टर में पाकिस्तानी सेना ने भारी गोलाबारी की। इस दौरान मोर्टार शेलिंग के साथ ही गोले भी दागे। इतना ही नहीं बौखलाया पाकिस्तान लगातार रिहायशी इलाकों को निशाना बना रहा है।

इस गोलाबारी से रिहायशी इलाकों में भारी नुकसान की सूचना है। सूत्रों के मुताबिक, तीन घर बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुए हैं। साथ ही छह जानवरों के मारे जाने की भी सूचना है। भारतीय सेना पाकिस्तान की इन नापाक हरकतों का मुंहतोड़ जवाब दे रही है।

इससे पहले पाकिस्तान ने रविवार को सुंदरबनी और नौशेरा सेक्टर में संघर्षविराम का उल्लंघन किया। इस दौरान पाकिस्तानी सेना ने भारी गोलाबारी करने के साथ ही मोर्टार भी दागे। शनिवार को भी पाकिस्तानी सेना ने संघर्षविराम का उल्लंघन किया था। पाकिस्तानी सेना ने पुंछ जिले के कृष्णा घाटी सेक्टर में भारी गोलाबारी शुरू की। इस दौरान मोर्टार दागने के साथ ही रिहायशी इलाकों को निशाना भी बनाया था।
वहीं पाकिस्तानी सेना ने लगातार दूसरे दिन बुधवार को भी पलांवाला सेक्टर में संघर्षविराम का उल्लंघन किया था। दो घंटे में 25 गोले दागे थे। हालांकि किसी भी प्रकार का कोई नुकसान नहीं हुआ। पाकिस्तानी सेना ने बुधवार शाम 6.15 बजे पलावांला सेक्टर के बरडोक गांव के रिहायशी इलाकों को निशाना बनाते हुए गोलाबारी शुरू कर दी थी।

गोलाबारी से गांव के लोगों में दहशत फैल गई और तमाम ग्रामीण सुरक्षित स्थानों पर चले गए। मंगलवार को भी पाकिस्तानी सेना ने पलांवाला सेक्टर में रिहायशी इलाके को निशाना बनाकर गोलाबारी की थी। इसमें दो मकानों को नुकसान पहुंचा था।