Wednesday, July 21, 2021
Uncategorized

फिर फंसी एक नबालिग,सोशल मीडिया के सच्चे प्यार में,नतीजा बलात्कार

इंटरनेट मीडिया में दोस्ती के बाद नाबालिग को शादी का झांसा देकर दो युवक मध्य प्रदेश लेकर जा रहे थे। आरोपित युवकों को आरपीएफ ने नागपुर से पकड़कर पुलिस के हवाले किया है। पुलिस मामले में आरोपित युवकों की तलाश कर रही है। कोरबा जिले में रहने वाली 17 वर्षीय किशोरी की मध्य प्रदेश नूराबाद जिला मुरैना निवासी युवक राहुल बाथम की दोस्ती इंटरनेट मीडिया इंस्टाग्राम में हुई थी। जान पहचान का फायदा उठाकर राहुल ने नाबालिग को शादी का झांसा दिया। इसके बाद उसे मिलने के लिए सरकंडा के राजकिशोर नगर में बुलाया। यहां पर युवक ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद उसे लेकर मध्य प्रदेश के ग्वालियर जा रहा था।

उसके साथ उसका रिश्तेदार शैलेंद्र बाथम निवासी सब्जी मंडी, माधव नगर गोल पहाड़िया थाना जनकगंज जिला ग्वालियर भी था। 15 जुलाई को नाबालिग को लेकर गोंड़वाना एक्सप्रेस में यात्रा के दौरान आरपीएफ को युवकों पर शक हुआ।

इस पर आरपीएफ ने तीनों को नागपुर रेलवे पुलिस के हवाले कर दिया। रेलवे पुलिस ने बाल कल्याण समिति के समक्ष नाबालिग से पूछताछ की। इसमें नाबालिग से दुष्कर्म की पुष्टि हुई। इस पर नागपुर आरपीएफ के गुप्तचर शाखा में मामला दर्ज कर सरकंडा थाने भेज दिया गया। पूछताछ के बाद सरकंडा पुलिस ने आरोपित युवकों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया है। वहीं, मामले में शामिल अन्य लोगों के संबंध में पूछताछ की जा रही है।

घर में सहेली के यहां स्र्कने का दिया था झांसा

नाबालिग ने युवक के कहने पर अपने घर में बिलासपुर के राजकिशोर नगर जाने की बात कही थी। उसने मां और पिता को अपनी सहेली के घर में स्र्कने की बात बताई थी। इस उसके स्वजन भी संतुष्ट थे। रेलवे पुलिस की ओर से दुष्कर्म की जानकारी मिलने के बाद स्वजन भी नागपुर पहुंच गए। वहां से नाबालिग को लेकर शहर पहुंचे। यहां पुलिस ने नाबालिग को बयान दर्ज करने के बाद स्वजन के साथ भेज दिया है।

Leave a Reply