Saturday, April 20, 2024
Uncategorized

सिर पकड़ लोगे आप,इस्लामिक जिहादी स्कूलों में,कहीं आपका लडका शिकार तो नहीं हो रहा

क्लास में पढ़ने वाले 3 छात्रों ने अपने साथ पढ़ने वाले स्टूडेंट का इस कदर ब्रेनवाश कर दिया कि 11वीं का छात्र घर में छिप छिपकर नमाज पढ़ने लगा.

कानपुर में धर्म परिवर्तन की कोशिश का एक अनोखा मामला सामने आया. जहां क्लास में पढ़ने वाले 3 छात्रों ने अपने साथ पढ़ने वाले छात्र का ब्रेनवाश कर दिया. जिसके चलते 11वीं का छात्र घर में नमाज पढ़ने लगा. परिजनों ने जब उसे डांटा तो वह घर छोड़कर फरार हो गया. वहीं छात्र की कॉपियों में अल्लाह हू अकबर लिखा मिला. आपको बता दें कि कानपुर दक्षिण के हनुमंत विहार थाना क्षेत्र के संजय गांधी नगर में रहने वाले आइसक्रीम फैक्ट्री संचालक का बेटा किदवई नगर स्थित मदर टेरेसा स्कूल में पढ़ता है. उनका बेटा 11वीं का छात्र है.

कॉपी पर लिखा अल्लाह-हू अकबर

पिछले साल से उसके व्यवहार में बदलाव आ रहा था, एक बार उन्होंने बेटे को घर के कमरे में नमाज करते हुए पकड़ लिया. जिस पर छात्र ने बताया कि साथ में पढ़ने वाले उसके दोस्त फैसल इकबाल, अब्दुल खान और मोहम्मद हारुन ने उसे इस्लाम के बारे में बताया है. उस वक्त स्कूल पर शिकायत करने पर आरोपी छात्रों को डांट फटकार कर मामला रफा-दफा हो गया.

कई कॉपियों में हजरत अली लिखा हुआ मिला…

2 दिन पहले छात्र दोबारा घर में अंगौछा बिछा नमाज पढ़ते हुए दिखाई पड़ा. जिस पर पिता ने उसे फटकार लगाई जिसके बाद वह चुपचाप घर छोड़कर भाग निकला. पिता ने मामले की जानकारी हनुमंत विहार थाना पुलिस को दी. पुलिस ने छात्र का मोबाइल ट्रेस किया तो लोकेशन राजस्थान में मिली. इधर मामले की जानकारी होने पर बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने थाने पहुंच कर हंगामा किया. पुलिस ने पिता की तहरीर पर तीनों आरोपी छात्रों पर मामला दर्ज कर लिया है.

Leave a Reply