Monday, August 8, 2022
Uncategorized

मदरसे की टंकी में मिली लाश

दो साल पहले नाबालिग को प्रेम जाल में फंसाकर किया था निकाह,मदरसे के टैंक से नवविवाहित का मिला शव पति हत्या के आरोप में गिरफ्तार 


चार दिन पहले पति ने पत्नी की गुमशुदगी होने की दर्ज कराई थी प्राथमिकी,अब हत्या के आरोप में गिरफ्तार 

गोण्डा। दो साल पहले प्रेम जाल में फसा नाबालिग से किया था निकाह चार दिन पहले पति ने गुमशुदगी  की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। अब उसी के घर के बगल स्थित मदरसे के शौचालय के टैंक से नवविवाहित की मिली लाश मृतका के परिजनो ने ससुराली जनो के ऊपर हत्या कर शव छिपाने का आरोप लगाते हुए पुलिस को दी तहरीर पुलिस ने ने मृतका के पति सहित परिजनो को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की है।

बताते चले कि खोडारे थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत मुबारक ग्रांट के पुरवा सेहरी हरदो में स्थित फैजुल उलूम मदरसा के शौचालय से आ रहे बदबू से परेशान छात्रो ने इसकी शिकायत मदरसे के मौलवी से की तो उनके द्वारा शौचालय के टैंक को खोल देखा गया तो एक शव दिखाई दिया। मदरसे के लोगो ने तत्काल खोडारे पुलिस को सूचना दी मौके पर पहुंची पुलिस ने टैंक से शव को निकलवा गया तो पता लगा कि मदरसे के बगल रहने वाले मुकीम अहमद के पत्नी हरफीन 20 का शव है।इस सम्बंध में पति मुकीम अहमद ने बीते शनिवार को गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराते हुए कहा था कि बृहस्पतिवार को बिना बताये रात्रि बारह बजे घर से कही निकल गयी है। जिस दिन गुमशुदगी दर्ज कराई थी उसी दिन अपने ससुराल पत्नी को गायब होने की सूचना भी दी थी। सूचना मिलते मृतका की मां रूकशाना खातून ने बेटी की हत्या कर शव गायब करने का आरोप लगाते हुए थाना खोडारे में दामाद मुकीम सास ससुर मिलकर हत्या कर शव गायब करने का आरोप लगाते हुए लिखित तहरीर दी थी।इतना ही नही पुलिस अधीक्षक से भी शिकायत दर्ज कराई थी। बुधवार को गुमशुदा नवविवाहित के घर बगल स्थित मदरसे के शौचालय टैंक से लाश मिलने के बाद हडकंप मच गया मौके पर खोडारे पुलिस सहित सीओ मनकापुर संजय तलवार पहुंच शव को कब्जे में लेकर कार्यवाई शुरू की है शव सड चुका है जैसे लग रहा है पन्द्रह दिन पहले हत्या कर शव को छुपाया गया हो।

मनकापुर नायब तहसीलदार की मौजूदगी में पंचनामा कर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है ।सीओ मनकापुर संजय तलवार ने बताया है कि मृतका के मां के तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर मुकीम अहमद व उनके परिजनो को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

मृतका के मां का आरोप नाबालिग लडकी को प्रेगनेंट कर मुकीम ने की थी शादी 

मृतका की मां रूकशाना खातून की माने तो मुकीम अहमद ने नाबालिग बेटी हरफीन 15 को प्रेम जाल में फसाकर अक्टूबर 2020 प्रेगनेंट कर दिया था। बेटी की तबीयत बिगडने पर जब जांच कराई तो यह बात मालूम हुई।थी उसके बाद मुकीम ने निकाह कराया था दो साल शादी के हुए हो गया मुकीम अहमद ने बेटी को मायके नही दिया था आने हम लोग गांव पर जाते थे तो  मिलने भी नही देता था। बेटी की पिटाई भी ससुराली जन किया करते थे अब हत्या ही कर दी।

Leave a Reply