Friday, April 19, 2024
Uncategorized

फिल्मी हीरोइन ने किया इज़राइल के खिलाफ प्रदर्शन,पुलिस ने मारी गोली,देश के खिलाफ कोई बर्दाश्त नहीं

इजरायल और फलस्तीन के बीच चल रहे संघर्ष में एक हिरोइन जख्मी हो गईं। उनका नाम है मैसा अब्द इलाहदी। वह इजरायल के खिलाफ हाइफा शहर में हुए प्रदर्शन में शामिल थीं। कथित तौर पर इसी दौरान फलस्तीनी हिरोइन के पैरों में इजरायली पुलिस ने गोली मार दी। इस बात की जानकारी खुद इलाहदी ने सोशल मीडिया के जरिए दी है।
इंस्टाग्राम पोस्ट में अभिनेत्री ने अपनी मदद करने वालों का आभार जताया है। उन्होंने दावा किया है कि इजरायली पुलिस ने उनके पैर में गोली मारी थी, जिससे वो तेजी से ठीक हो रही हैं।
अपना दर्द इंस्टाग्राम पर बयाँ करते हुए मैसा ने कहा कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि जिंदगी में ऐसी पोस्ट भी लिखनी पड़ेगी। इसे लिखते हुए शर्मिंदगी महसूस हो रही है, क्योंकि इससे ज्यादा दर्द और तकलीफें मेरे अपने लोग महसूस कर रहे हैं।

एक्ट्रेस ईस्ट येरुशलम से फलस्तीनी परिवारों को निकाले जाने के खिलाफ प्रदर्शन कर रही थीं। इंस्टाग्राम पोस्ट में मैसा ने लिखा कि मुझे ये नही पता था कि मैरे पैर में जो लगा वो ग्रेनेड था या कुछ और, लेकिन इतना जरूर याद है कि मैं पीड़ा के कारण चीख रही थी। पैर की हालत देखकर मैं काफी परेशान थी। इस बीच वहाँ प्रदर्शन कर रहे लोग आए और मुझे ले गए। अभिनेत्री ने बताया कि पास के पार्क में ले जाकर उनका इलाज किया गया। उनके पास पैरामेडिक था, जिससे मेरे पैर के बहते खून को रोका गया।

मैसा ने आरोप लगाया है, “इजराइली पुलिस और फोर्सेज किसी भी फलस्तीनी पर हमला करने या उन्हें गोली मारने से बिल्कुल भी नहीं हिचक रही थीं, फिर चाहे वो उनके लिए कोई खतरा पैदा करे या न करे। यह कोई पहली बार नहीं है जब पुलिस और सेना ने शांतिपूर्ण प्रदर्शन कर रहे लोगों पर हमला किया है। इसमें कोई दो राय नहीं कि फलस्तीनी होने के कारण मुझे धमकियाँ मिल रही थीं। अब ये स्पष्ट हो गया है कि हम युद्ध का सामना कर रहे हैं और अगर कोई चीज है जो हमें बचा सकती है तो वो है किस्मत।” अभिनेत्री ने बीते एक सप्ताह के दौरान विवादित क्षेत्र में जाने का वीडियो भी इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है।

 

Leave a Reply