Thursday, March 28, 2024
Uncategorized

22 साल की दलित लड़की से,गैंगरेप,मोहम्मद अरबाज , मोहम्मद शाहनवाज और मोहम्मद फारुख ने,तीनो जय भीम जय मीम के नारे लगाते थे

 

राजस्थानः पहले शादी का झांसा, फिर अपहरण… 22 साल की दलित युवती से 3 युवकों ने किया गैंगरेप

आरोपी मोहम्मद अरबाज , मोहम्मद शाहनवाज और मोहम्मद फारुख के खिलाफ केस दर्ज।

मामला राजस्थान के चुरू का

चूरू पुलिस ने तीन आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

Dalit girl gang raped in Rajasthan: राजस्थान में एक बार फिर एक और दलित लड़की के साथ गैंगरेप की वारदात सामने आई है. एक युवक चूरू (Churu) से लड़की का अपहरण कर ले गया. बाद में युवती के साथ पहले झुंझुूनूं में एक होटल में रेप और फिर सीकर में होटल में गैंगरेप किया गया. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है.

युवती से पहले झुंझुनूं में रेप और सीकर में गैंगरेप किया गया

आरोपी पीड़िता को रिश्तेदारों से मिलाने के बहाने सीकर ले गया था
थानाप्रभारी ने बताया कि उसी दिन रात को आरोपी उसे अपने रिश्तेदारों से मिलवाने का बहाना बनाकर बस में बिठाकर सीकर ले गया. वहां उसने शहनवाज खत्री और फारुक खत्री को बुला लिया. बाद में वहां भी युवती को एक होटल में ले गए. वहां तीनों ने उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. 20 सितंबर को पीड़िता किसी तरह आरोपियों के चंगुल से निकलकर अपने घर पहुंची और अपनी मां को आपबीती बताई.

पीड़िता की आपबीती सुनकर परिजनों के पैरों तले से खिसकी जमीन
पीड़िता की आपबीती सुनकर परिजनों के पैरों तले से जमीन खिसक गई. उसके बाद पीड़िता अपने परिजनों को लेकर थाने पहुंची और आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया. पुलिस ने आईपीसी की धारा 376(2) (एन), 376-डी, 366, भादसं और 3(2)(वी) एससी एसटी एक्ट में मुकदमा दर्ज कर पीड़िता का जिला अस्पताल में मेडिकल करवाया है. पुलिस पूरे मामले की गंभीरता से जांच कर रही है.

एनसीआरबी की रिपोर्ट में मच चुका है बवाल
उल्लेखीय है कि हाल ही में नेशनल क्राइम रिकॉर्ड ब्यूरो की ओर से जारी रिपोर्ट के अनुसार बीते वर्ष देश में सबसे ज्यादा रेप और गैंगरेप के मामले राजस्थान में सामने आए थे. राजस्थान में इन मामलों की संख्या उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश में दर्ज हुए मामलों से भी ज्यादा थी. इस मसले को राज्य सरकार विपक्ष के निशाने पर आ गई थी और आंकड़ों पर जमकर राजनीति हुई थी.

 

Leave a Reply