Thursday, December 1, 2022
Uncategorized

हिंदू त्यागी ब्राह्मण युवक को भट्टी में जला दिया,जिहादी फैक्ट्री मालिक मोहम्मद आरिफ खान ने,अम्मी अब्बा समेत फरार

फैक्ट्री मालिक सहित अन्य कर्मचारी फरार

गाजियाबाद: सिहानी गेट थाना क्षेत्र के गांव सिहानी में रहने वाले एक युवक को धौलाना थाना क्षेत्र स्थित एक फैक्ट्री में लोहा गलाने वाली भट्टी में जिंदा जलाए जाने का मामला सामने आया है। सूचना पर पहुंचे परिजनों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू कर दी। पुलिस के पहुंचने से पहले ही फैक्ट्री मालिक व फैक्ट्री में कार्यरत अन्य कर्मचारी फरार हो गए। यही नहीं घटना को आत्महत्या करार दिया जाए इसलिए सीसीटीवी फुटेज गायब कर दिए। मौके से हार्डिक्स गायब है।

धौलाना एसएचओ. सत्येंद्र कुमार का कहना है कि प्रथम दृष्टया मामला रंजिश का प्रतीत होता है रंजिश के चलते ही घटना को अंजाम दिया गया होगा। पुलिस मामले की तह तक जाने का प्रयास कर रही है। उन्होंने कहा आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद ही घटना की असली वजह का पता चलेगा। जानकारी के अनुसार गांव सिहानी के रहने वाले अरुण त्यागी ने बताया कि उनके छोटे भाई अनुराग त्यागी धौलाना क्षेत्र के कोका कोला फैक्ट्री के पास स्थित खेकड़ा इंडस्ट्रीज में मैनेजर के पद पर कार्यरत थे।

हर रोज की भांति आज भी अनुराग ड्यूटी के लिए निकले थे। उनके चेहरे पर किसी भी प्रकार की कोई शिकन नहीं थी।
शाम को पता चला कि अनुराग की लोहा गलाने वाली भट्ठी में अचानक गिरने से मौत हो गई। अनुराग त्यागी सिहानी में अपनी पत्नी व दो बच्चों के साथ रहते थे। अरुण त्यागी ने बताया कि फैक्ट्री एक विशेष समुदाय की है जिसमें अधिकतर उन्हीं के आदमी काम करते हैं।

फैक्ट्री में लोहा गलाने का काम होता है। उन्होंने बताया कि 1600 डिग्री टेंपरेचर की भट्ठी में अनुराग त्यागी को जानबूझ कर झोंक दिया गया जिससे उसकी मौत हो गई। उन्होंने फैक्ट्री मालिक आरिफ सहित अन्य लोगों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू कर दी है अनुराग त्यागी की मौत के बाद घर में कोहराम मचा हुआ है।

 

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में हिंदू-मुस्लिम भाईचारे का ढोल फट रहा है. बता दें कि मुस्लमान के कंपनी में काम कर रहे एक हिंदू युवक को जिंदा लोहे की भट्टी में झोंक दिया गया है.

गाजियाबाद का में हिंदू युवक की हत्या

दरअसल, गाजियाबाद में एक हिंदू युवक को लोहे की भट्टी में झोंक कर जिंदा जला दिया गया है. जानकारी के अनुसार यह हिंदू युवक मुसलमान की कंपनी में काम करता था. वहीं कंपनी के मालिक का नाम आरिफ बताया जा रहा है.

CCTV फुचेज भी किया डिलीट

बता दें कि यह भी कहा जा रहा है कि कंपनी के मालिक आरिफ ने फैक्टरी में CCTV का फुटेज भी मिटवा दिया है. जिससे पुलिस को कोई भी सुराग न मिले सके. वहीं पुलिस इम मामले की पुरी जांच में जुट चुकी है.

खेकड़ा कास्टिंग प्रा. लिमिटेड में करता था काम

बता दें कि हिंदू युवक खेकड़ा कास्टिंग प्रा. लिमिटेड में काम करता था. वहीं कंपनी के मालिक का नाम आरिफ मोहम्मद है. कंपनी के मालिक आरिफ ने फैक्टरी में CCTV का फुटेज भी मिटवा दिया है.

Leave a Reply