Tuesday, November 29, 2022
Uncategorized

मोहम्मद शाहरुख,मोहम्मद अजीज मोहम्मद जावेद की धमकी,औरतों मुसलमान बनो,घर को मजार बना देंगे नही तो

मध्य प्रदेश के इंदौर में एक हिन्दू परिवार को प्रताड़ित करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि पीड़ित परिवार का घर गिरा कर वहाँ मज़ार बनाने की धमकी दी गई है। इसी के साथ हिन्दू परिवार की महिलाओं को मुस्लिम बनाने का एलान किया गया है। इस मामले का मुख्य आरोपित शाहरुख़ है जो फिलहाल जेल में बंद है। शाहरुख़ के साथ जावेद और अजीज नाम के 2 अन्य आरोपितों पर भी FIR दर्ज हुई है।

शाहरुख़ एक पेशेवर अपराधी बताया जा रहा है जिस पर पहले से ही कई केस दर्ज है। वह उज्जैन के नजरपुर इलाके का रहने वाला है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मामला बाणगंगा थानाक्षेत्र का है। यहाँ के कुम्हेड़ी कांकड़ इलाके में रहने वाले एक हिन्दू परिवार ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। एक महिला शिकायतकर्ता के मुताबिक, उसके घर के बगल मुख्य आरोपित शाहरुख़ की मौसी का घर है। शाहरुख़ अपनी मौसी के के घर आता-जाता रहता था।

शिकायत में बताया गया है कि गलत गाड़ी चलाने के चलते पीड़िता का 2 साल पहले शाहरुख़ से झगड़ा हुआ था। आरोप है कि तब से शाहरुख़ लगातार पीड़िता को धमका रहा था। इसी क्रम में 30 अक्टूबर को एक बार फिर से शाहरुख़ अजीज और जावेद के साथ पीड़िता के घर धमकाने पहुँचा। तब शाहरुख़ ने पीड़िता का घर तहस-नहस करने की धमकी दी। शिकायत में आगे बताया गया है कि इस दौरान शाहरुख़ ने महिला के घर पर मजार बना देने का एलान किया था। आरोप है कि इस दौरान पीड़ित के परिवार को उसी मज़ार पर बिठा देने की धमकी दी गई थी।

शिकायत में आगे बताया गया है कि इसी विवाद के बीच में शाहरुख़ के साथी अजीज ने पीड़ित परिवार को गालियाँ दीं। जावेद ने हिन्दू परिवार को काट कर फेंक देने की भी धमकी दी। बाद में पीड़ित परिवार का काम लगा देने की धमकी देते हुए आरोपित वहाँ से चले गए थे। शिकायतकर्ता के अनुसार, उन्होंने कुछ समय पहले शाहरुख़ की धमकियों के चलते घर तक छोड़ दिया था। इसी के साथ पीड़ित परिवार ने खुद पर शिकायत को वापस लेने के दबाव का भी आरोप लगाया है। थाने के टीआइ राजेंद्र सोनी के अनुसार मुख्य आरोपित शाहरुख खान फिलहाल एक अन्य मामले में जेल में बंद है।

Leave a Reply