Thursday, August 4, 2022
Uncategorized

(LIVE VIDEO) हिन्दू लड़के से शादी करने पर मुसलमान लड़की के बाप ने,की हत्या की कोशिश

भरतपुर: राजस्थान के भरतपुर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक मुस्लिम लड़की का हिन्दू लड़के से प्यार करना और फिर शादी करना लड़की के बाप को इतना नागवार गुजरा कि उसने दोनों पर दिनदहाड़े ऑटो चढ़ाने की कोशिश की। लड़की का पिता दोनों को मार डालना चाहता है और एक बार पहले भी इसकी कोशिश भी कर चुका है। हालांकि, किसी तरह वो दोनों जान बचाकर भागने में कामयाब रहे। घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है।

बता दें कि पूरा मामला भरतपुर के मथुरा गेट थाना क्षेत्र के सहयोग नगर से जुड़ा है जहां लड़का और लड़की दोनों अलग-अलग धर्म से ताल्लुक रखते हैं। वहीं घरवालों के मना करने के बावजूद दोनों ने 22 फरवरी 2022 को घर से भागकर दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट में शादी कर ली।
जानकारी के मुताबिक लड़की के पिता को पहले दिन से यह रिश्ता मंजूर नहीं था। वहीं शादी के बाद दोनों भरतपुर में रहने लगे जहां चार महीने बाद लड़की गर्भवती हो गई। अब कपल ने मदद के लिए पुलिस में गुहार लगाई है। जिसके बाद कोर्ट ने भी कहा है कि दोनों बालिग है और साथ रह सकते हैं।

कपल ने कलेक्टर से लगाई गुहार

हालांकि, नगम और नरेंद्र पर लगातार खतरा बरकरार होने की वजह से उन्होंने कलेक्टर के सामने गुहार लगाते हुए कहा है कि, “उसने अपने ऑटो से हमें मारने का प्रयास किया। उसे बंद कर दिया गया था लेकिन हमें धमकाता रहा। हम सुरक्षा मांग रहे हैं”

क्या कहना है प्रशासन का

इसके बाद भरतपुर एडीएम प्रशासन बीना महावर ने जानकारी देते हुए कहा है कि, “दोनों पक्षों से बात हो चुकी है। कोर्ट में पहले से ही सीआरपीसी की धारा 122 के तहत कार्रवाई चल रही है। उनकी सुरक्षा के लिए एसएचओ को भी लिखा गया है। लेकिन, जैसा कि वे एक बार फिर आए हैं, आवश्यक कार्रवाई के लिए एसपी और संबंधित एसएचओ को लिखा गया है।”

 

Leave a Reply