Tuesday, November 29, 2022
Uncategorized

पुराना खेल…. हिंदू अंदर …कटमुल्ला बाहर,अम्मी अब्बा बहने शामिल…

वही खेल,

हिंदू बनकर फंसाया शारीरिक संबंध का वीडियो,

वीडियो वायरल की धमकी,

धमकी के बाद हिंदू गायब कटमुल्ला बाहर

फिर निकाह अब्बा अम्मी बहने रिश्तेदार शामिल

युवक ने धर्म परिवर्तन कराकर जनवरी 2016 में युवती को गाजियाबाद ले जाकर युवती से धोखे से शादी के सर्टिफिकेट पर साइन करवा कर शादी कर ली।

लव जिहाद:

यूपी के बुलंदशहर में लव जिहाद और हिंदू युवती का धर्मपरिवर्तन कराने का मामला प्रकाश में आया है। 8 साल पूर्व मुस्लिम युवक मेहताब ने हिंदू नाम शिवम अग्रवाल बताकर हिंदू युवती को प्रेम जाल में फंसाकर एक रेस्टोरेंट ले जाकर खाने में नशीला पदार्थ खिलाकर दुष्कर्म करने का युवती ने आरोप लगाया है। युवक अश्लील वीडियो बनाकर युवती को ब्लैकमेल करता रहा।

युवक ने धर्म परिवर्तन कराकर जनवरी 2016 में युवती को गाजियाबाद ले जाकर युवती से धोखे से शादी के सर्टिफिकेट पर साइन करवा कर शादी कर ली। युवती का दावा है कि शादी के बाद पता चला युवक का नाम शिवम नहीं मेहताब है। पीड़िता ने पुलिस से न्याय की गुहार लगाते हुए कहा है कि उसकी जान का खतरा है।

प्रार्थना पत्र में पीड़िता ने क्या कहा

बुलंदशहर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कार्यालय में युवती ने दी तहरीर में कहा है कि 06 वर्ष पहले युवती की मुलाकात कॉलेज टाईम में पढ़ाई के दौरान बुलन्दशहर निवासी एक युवक से हुई, जिसने अपना नाम शिवम बताया और दोस्ती करके धीरे-धीरे अपने प्रेम जाल में फंसा लिया। आरोप है कि एक दिन युवती को नशीला पदार्थ खिलाकर धोखे से बलात्कार किया और उसकी विडियो क्लीपिंग बना ली जिसके बाद युवक आपत्तिजनक विडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर बार-बार बलात्कार करता रहा।

समाज में बदनामी होने के कारण यह बात किसी को नहीं बतायी। उक्त युवक शिवम्, प्रार्थया को अपने साथ दिनांक 21.01.2016 को गाजियाबाद ले गया और वहां भी नशीला पदार्थ खिलाकर धोखे से धर्म परिवर्तन करा दिया। साथ ही दस्तावेजों पर हस्ताक्षर कराकर निकाह भी कर लिया। युवती का दावा है कि उसे बाद में यह पता चला कि शिवम मुस्लिम है तथा शिवम का सही नाम मेहताब पुत्र असलम, निवासी मौहल्ला आदिल नगर, निकट इस्लामाबाद: जिला बुलन्दशहर है। जब कहा कि तुमने मेरे साथ धोखा किया और मुझे यह नहीं बताया कि तुम मुस्लिम हो।

उक्त शिवम उर्फ मेहताब ने धमकी देते हुए कि तुमने अगर कोई भी कार्यवाही की तो मैं तुम्हारी गन्दी विडियो इन्टरनेट पर वायरल कर तुम्हे बदनाम कर दूंगा और तुम्हें कहीं का नहीं छोडूंगा।

युवती का आरोप है कि और मेहताब उर्फ शिवम कुछ दिन नोएडा, गाजियाबाद मेमलेकर रहा। युवक शिवम उर्फ मेहताब के परिजन भी युवती के साथ अभद्र व्यवहार कर शारीरिक, मानसिक यातनायें देने लगे कि तू हिन्दू है हमारे घर की बहु नहीं बन सकती है । साथ ही शिवम के पिता वी भाई दुराचार करने लगे। युवती का दावा है कि समाज में बदनामी के डर से अब सहती रही। मौका देखकर दिनांक- 14.1.2020 को उक्त लोगों के चंगुल छूटकर अपनी माँ के घर आ गयी. जहां से उक्त युवक शिवम उर्फ मेंहताब 27 06.2022 को बहला-फुसलाकर अपने साथ अपने घर वापिस ले गया था। युवती के एक साढ़े 3 साल की बेटी भी है। पीड़िता ने सरकार से आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने और शिवम उर्फ मेहताब को फांसी की सख्त सजा दिलाने की मांग की है।

Leave a Reply