Friday, September 23, 2022
Uncategorized

साज़िश का सनसनीखेज खुलासा: मुसलमान बनाना चाह रहा था पूरे परिवार को,पुलिस पर फायरिंग, पुलिस ने जवाबी गोली मारी टांगो के बीच घुसी शायद?

राम नगरी अयोध्या में एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक शख्स 12 साल जिस तक जिस पत्नी को हिन्दू समझकर उसके साथ जिंदगी बसर कर रहा था. लेकिन एक दिन अचानक उसे पता चला कि पत्नी हिंदू नहीं बल्कि मुस्लिम है. आरोप है कि मुस्लिम पत्नी के परिजन सहित अन्य दोस्त उसके पति जगबीर और हिंदू परिवार पर इस्लाम धर्म कबूल के लिए दबाव बना रहे थे. ऐसा न करने पर सर तन से जुदा करने की धमकी भी दी जा रही थी.

पुलिस ने किया गिरफ्तार

पीड़ित व्यक्ति द्वारा पुलिस को इसकी जानकारी दी गई है. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर इस मामले जांच शुरू की तो चौकाने वाला खुलासा हुआ. पुलिस ने दबाव बनाने वाले निसार को गिरफ्तार करने पहुंची तो जवाबी फायरिंग की गई. पुलिस के जवानों ने मुस्तैदी से आरोपी पर कार्रवाई करते हुए उसके पैर में गोली मार दी इसके बाद उसे गिरफ्तार कर अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है.

इस तरह पति को हुआ शक
अयोध्या हल्कारा का पुरवा के रहने वाला पीड़ित जगबीर दलित परिवार से है. उसका कहना है कि 12 साल तक वह जिसे पूजा नाम से जान रहे थे दरअसल वह हसीना बानो थी. उनका कहना है कि उन्हें यह लड़की 12 साल पहले रेलवे स्टेशन पर मिली थी. उस वक्त उसने खुद को बहुत ही लाचार बताया था. इस पर जगबीर व उनके परिवार वाले उसको अपने घर ले आए. कुछ दिनों बाद जगबीर ने पूजा उर्फ हसीना बानो से शादी कर ली. दोनों को एक बेटा और बेटी भी हुई. जगबीर ने बताया कि पिछले दो साल से पूजा उर्फ हसीना बानो बच्चों को इस्लामी शिक्षा देने लगी. इस पर उसने विरोध किया तो जान से मारने की धमकी दी जाने लगी.

बच्चों के धर्मांतरण का आरोप

हसीना बानो ने जगबीर के पुत्र( का खतना) करवा कर धर्म परिवर्तन करवा दिया है. आरोप है कि पूजा ऊर्फ हसीना बानो के परिवार वाले जगबीर से बार-बार यह कह रहे हैं कि तुम धर्म परिवर्तन कर लो, अगर ऐसा नहीं करोगे तो तुम्हारा सर कलम कर दिया जाएगा. जगबीर का कहना है कि मुस्लिम धर्म के साथ-साथ जगबीर का घर व संपत्ति पर भी हसीना बानो अपने नाम करवाना चाहती है.

Leave a Reply