Wednesday, September 15, 2021
Uncategorized

फुफाजान से अवैध सम्वन्ध थे दिलशादी उर्फ गुड्डी के,शौहर को मरवा दिया

मसूरी के नाहल गांव निवासी सब्जी विक्रेता अनीस की हत्या के मामले का पुलिस ने खुलासा किया है। इस मामले में पुलिस ने मृतक की पत्नी को गिरफ्तार कर लिया। जबकि हत्यारोपी अनीस का फूफा अपराध बोध के चलते पहले ही फांसी लगाकर जान दे चुका है। पुलिस का कहना है कि इस मामले में परिजनों द्वारा अनीस के साढू राहत और उसके परिजनों को नामजद कराते हुए हत्या की रिपोर्ट दर्ज गई थी। पुलिस ने सभी नामजद आरोपियों को क्लीन चिट दे दी है।

एसपी ग्रामीण डा. ईरज राजा ने बताया कि पुलिस ने तमाम जांच पड़ताल के बाद अनीस की पत्नी दिलशादी उर्फ गुड्डी को गिरफ्तार किया है। जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि हापुड़ निवासी अनीस के फूफा जान मोहम्मद से गुड्डी के अवैध संबंध थे। अवैध संबंधों के चलते ही वह दोनों अनीस को रास्ते से हटाना चाहते थे। 9 सितम्बर को दोनों ने मिलकर साजिश रची और 10 सितम्बर को फूफा जान मोहम्मद ने किसी नुकीली वस्तु से अनीस के सिर पर वार कर उसकी हत्या कर दी और शव को ढबारसी के जंगल में बम्बे किनारे फेंक कर वह अपने घर चला गया था।

11 सितम्बर को अनीस का शव मिलने के बाद अनीस के पिता सईद अहमद ने उसके साढू राहत, राहत के भाई फाहत और जीजा प्यारू समेत अन्य के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। एसपी का कहना है कि अनीस की हत्या में केवल गुड्डी और जान मोहम्मद ही शामिल थे। अन्य सभी नामजद आरोपियों को पुलिस ने क्लीन चिट दे दी है।

अनीस को रास्ते से हटवा दो, मैं तुम्हारा पूरा ख्याल रखूंगा
एसपी ग्रामीण ईरज राजा के मुताबिक आरोपी गुड्डी ने पूछताछ में बताया कि उसका पति अनीस कुछ खास कमाते नहीं थे। उनके घर का खर्च अनीस का फूफा जान मोहम्मद उठाता था। इसके चलते गुड्डी के जान मोहम्मद से अवैध संबंध हो गए थे। जान मोहम्मद ने गुड्डी से कहा था कि वह अनीस को रास्ते से हटवा दे। अनीस की मौत के बाद वह उसका पूरा ख्याल रखेगा। यहां तक की अनीस के हिस्से में आने वाली 9बीघा जमीन को बेचकर जान मोहम्मद ने गुड्डी और उसके बच्चों को हापुड़ में बसाने की बात कही थी।

Leave a Reply