Friday, September 23, 2022
Uncategorized

गैंगरेप कर फरार हुए मोहम्मद इस्लाम, मोहम्मद मुख्तार, पहुंची योगी पुलिस का बुलडोजर, कुत्ते की तरह दौड़ कर सरेंडर

घर जाने के इंतजार में खड़ी एक महिला को लिफ्ट देकर दो लोगों ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। मानवता को शर्मसार करने वाली ये घटना उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले की है, जानकारी के अनुसार, बाबागंज विधानसभा के डेरवा बाजार में धारूपुर मोड़ के पास एक महिला के साथ जघन्य वारदात को अंजाम दिया, वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार थे, लेकिन घर पर बुल्डोजर पहुँचते ही पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया, महिला के साथ बलात्कार करने वाले युवकों की पहचान इस्लाम खान और मुख़्तार खान के रूप में हुई है, स्थानीय लोगों की माने तो आरोपी इस्लाम खान समाजवादी पार्टी से जुड़ा हुआ हैं.

स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स के पीड़ित महिला कुंडा की रहने वाली है, वह रानीगंज से वापस कुंडा जाने के लिए ऑटो के इंतजार में खड़ी थी, इसी दौरान दोनों आरोपी आये और उसे लिफ्ट देने का झांसा देकर अपनी कार में बैठा लिए. उसके बाद इन दोनों ने महिला के साथ जो दरिंदगी की वो बेहद शर्मनाक है. आरोपियों ने महिला को अपनी कार में बैठा लिया और फिर एक दोस्त के साथ उसे पोल्ट्री फार्म ले गया। कमरे में बंद दोनों ने महिला से दुष्कर्म किया।  चंगुल से छूटने के बाद महिला चौराहे पर पहुंची और आसपास के लोगों को घटना की जानकारी दी।

महिला से दुष्कर्म की जानकारी मिलने पर वहां भीड़ जमा हो गई। घटना की सूचना मिलने पर जेठवारा एसओ अजीत शुक्ला बल के साथ मौके पर पहुंचे और पीड़ित महिला को थाने ले गए। पुलिस ने मामला दर्ज करके मुख्य आरोपी इस्लाम को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी सपा का नेता बताया जा रहा है। दूसरे आरोपी मुख़्तार को पकड़ने के लिए पुलिस छापेमारी कर थी, आरोपित मुख्तार के घर के सामने बुलडोजर खड़ा कर दिया गया। कुछ देर बाद ही उसने सरेंडर कर दिया।

मामला दो समुदाय से जुड़ा होने के कारण इलाक़े में तनाव है, कानून व्यवस्था को बनाये रखने के लिए पीएसी तैनात कर दी गई है, स्थानीय लोग आरोपी को कड़ी सजा देने की मांग कर रहे हैं. साथ ही घर को बुलडोजर से नेस्तनाबूत करने की भी मांग कर रहे हैं.

Leave a Reply