Friday, March 29, 2024
Uncategorized

JIHADI LOVE- ईद की सेवईयां खाने गयी डाली वर्मा,पप्पू मोहम्मद खान ने,कुल्हाड़ी से टुकड़े कर डाले

उत्तर प्रदेश के मथुरा में शुक्रवार (मई 6, 2022) को पप्पू खान नामक शख्स ने अपनी प्रेमिका डॉली को कुल्हाड़ी से मार कर मौत के घाट उतार दिया। बताया जा रहा है कि डॉली और पप्पू खान दोनों शादीशुदा थे और अपने घर से अलग शिवनगर कॉलोनी में पिछले डेढ़ साल से लिव-इन में रहते थे। शुक्रवार को डॉली से अनबन के बाद आरोपित ने निर्मम घटना को अंजाम दिया। उसके बाद वह घर से फरार हो गया। लोगों को हत्या की जानकारी अगली सुबह मिली। अब मामला गोविंदपुरी थाने में दर्ज है।

अमर उजाला की रिपोर्ट के अनुसार, 32 साल की डॉली का विवाह 11 साल पहले आगरा के हरीपर्वत के खटीक पाड़ा निवासी शंकर लाल से हुआ था। लेकिन पिछले डेढ़ साल से उसके पति ने उससे हर संबंध तोड़ दिए थे और वह पप्पू खां के साथ शिवनगर में रहती थी। ईद के मौके पर खान उसे अपने साथ अपने गाँव जलालपुर ले गया था, जहाँ पप्पू खान की बीवी ने इसका विरोध किया और काफी तमाशा हुआ। बीवी लगातार पप्पू से इस बात पर लड़ाई करती थी। वहीं डॉली लगातार उस पर शादी का दबाव बनाती थी। ऐसे में शुक्रवार को ड्राइवरी करने वाले पप्पू खान ने देर रात घर पर जाकर डॉली की निर्मम हत्या को अंजाम दिया।

अगली सुबह डॉली की लाश को उसकी बहन गीता ने देखा। खून से लथपथ शरीर को देख गीता डर से चिल्ला पड़ी। उसकी चीखें सुन आसपास के लोग जुटे। फिर पुलिस को सूचना दी गई। मामले में पड़ताल के बाद पुलिस को पता चला कि पप्पू खां ने शादी के दबाव के चलते डॉली को मौत के घाट उतारा। अब पुलिस ने हत्यारोपित को ढूँढने के लिए तीन टीमें लगाई हैं। आरोपित चार बच्चों का अब्बा है और मृतिका भी दो बच्चों की माँ है। पिछले डेढ़ साल से दोनों अपने घर को छोड़ शिवनगर में साथ रहते थे।

कुछ समय पहले डॉली की बहन गीता भी अपने पति देवीराम और बच्चों के साथ आकर इनके साथ रहने लगी थी। देवीराम ई-रिक्शा चलाते हैं। मृतिका के जीजा ने बताया कि गुरुवार रात 12 बजे तक ऐसी कोई बात नहीं थी। मगर, इसके बाद क्या हुआ, किसी को नहीं पता। सुबह उठकर शव देखा तो दंग रह गए। वहीं गीता ने बताया कि गुरुवार की देर रात तक पप्पू उन्हीं के साथ था फिर कहाँ गायब हुआ पता नहीं चला। गीता के अनुसार, इस घटना को पप्पू ने ही अंजाम दिया है। पड़ताल में पता चला कि आरोपित पप्पू चौक बाजार निवासी अनिल शर्मा के गाड़ी का ड्राइवर है। जिनका प्लॉट बिड़ला मंदिर के सामने है। उन्होंने अपने घर की देख रेख के लिए पप्पू खान को वहाँ छोड़ा हुआ था। पहले पप्पू यहाँ अकेले रहता था मगर बाद में डॉली को अपनी बीवी बताकर उसके साथ रहने लगा।

Leave a Reply