Tuesday, September 27, 2022
Uncategorized

याद है ये मौलाना,दिन भर दीन ईमान की बयानबाजी, लड़कियों को कुति….,10 कुत्तो को घुमाने वाली कहता था,बलात्कार में हुई सज़ा 10 साल की

 

रेप केस में मौलाना जरजिस को वाराणसी फास्ट ट्रैक कोर्ट आज सुनाएगी सजा, कल करार दिया था दोषी

शादी का झांसा देकर मौलाना जरजिस अंसारी ने एक महिला के साथ वाराणसी में कई बार रेप किया. इस दौरान उसका वीडियो भी बना लिया और इसके जरिये ब्लैकमेलिंग करने लगा. महिला ने मौलाना के खिलाफ दिसंबर 2015 में रेप, ब्लैकमेलिंग और धमकी देने का केस दर्ज कराया था. अब साढ़े छह साल बाद कोर्ट ने केस में फैसला दे दिया है.

‘घर में घुस किया रेप, होटल बुलाकर अश्लील Video बनाई’ : लड़कियों को कु*#$* कहने वाले मौलाना जरजिस को 10 साल की जेल, सजा सुन चेहरे से हँसी हुई गायब

मौलाना जरजिस को बलात्कार के मामले में 10 साल की सजा

मुस्लिम महिलाओं के कपड़ों पर विवादित टिप्पणी करने वाले मौलाना जरजिस को वाराणसी की फास्ट ट्रैक कोर्ट ने बलात्कार के एक मामले में 10 साल सख्त सजा सुनाई है। इसके साथ-साथ मौलाना पर 10 हजार रुपए तक का जुर्माना भी लगाया गया है। वहीं मौलाना के अधिवक्ता ने हाई कोर्ट जाने की बात कही है।
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मौलाना जरजिस को एक महिला को निकाह का झाँसा देकर के उसके साथ बलात्कार करने के मामले में कोर्ट ने ये सजा सुनाई है। मौलाना को वाराणसी की फास्ट ट्रैक कोर्ट ने बुधवार (21 सितंबर 2022) को दोषी माना। उस पर आरोप था कि उसने महिला के साथ बलात्कार किया और उसके बाद उसकी वीडियो बनाकर उसे धमकी दी।

ये है पूरा मामला

पीड़ित महिला जैतपुरा थाना क्षेत्र की रहने वाली हैं। उसने मौलाना जरजिस के खिलाफ आरोप लगाया था कि साढ़े छह साल मौलाना ने महिला को निकाह का झाँसा देकर उसका दुष्कर्म किया और बाद में उसे धमकियाँ देने लगा। महिला ने बताया कि मौलाना ने बलात्कार के दौरान उसके अश्लील वीडियो भी बना लिए थे और उसी के आधार पर उसे ब्लैकमेल भी करता था।
पूरी घटना की जानकारी देते हुए महिला ने कहा कि मौलाना जरजिस हमेशा बनारस में तकरीर करने के लिए आता रहता था। उसी दौरान वह एक होटल में रुकता था। एक तकरीर के दौरान ही महिला का परिचय वर्ष 2013 में मौलाना से हुआ था। उसके बाद कई बार उससे मुलाकात हुई। इसके बाद जब भी मौलाना जरजिस बनारस आता तो महिला को होटल में बुलाता था।

पीड़िता के अनुसार निकाह के झाँसे के कारण वह होटल भी चली जाती थी। मौलाना ने महिला को कई बार होटल में बुलाकर बलात्कार किया और उसका अश्लील वीडियो भी बनाया। महिला ने बताया कि वीडियो के बाद तो वह जब भी बनारस आता तो वीडियो वायरल करने की धमकी देकर बलात्कार करता। यही नहीं 19 नवंबर 2015 को मौलाना महिला के घर जा पहुँचा और उसे एक कमरे में ले जाकर उसके साथ बलात्कार किया।
उसकी धमकियों से परेशान होकर आखिरकार पीड़िता ने मौलाना जरजिस के खिलाफ दिसंबर 2015 को जैतपुरा थाने में शिकायत दर्ज कराई।
बता दें कोर्ट में पेशी के दौरान मौलाना हँसता हुए अदालत परिसर में दिखाई दिया था, लेकिन सजा के बाद उसके चेहरे से हँसी गायब हो गई और मायूस होकर बैठ गया।

चेहरा दिखाने वाली लड़कियों पर फूटा था गुस्सा

गौरतलब है कि मौलाना जरजिस ने पिछले साल एक संबोधन दौरान चेहरा नहीं ढकने वाली लड़कियों के खिलाफ जहर उगला था। उसने इस दौरान लड़कियों के बेपर्दा घूमने पर पूरी कौम को मरा हुआ और आईसीयू में पड़ा बता रहा है। मौलाना के इसी संबोधन का एक वीडियो भी सामने आया था। इस वीडियो में मौलाना ने पीएम मोदी और सीएम योगी पर भी विवादित टिप्पणी की।

जिसमें मौलाना कहता है कि जलसों में लड़कियाँ ऐसे सज-धज के आती हैं, जैसे इनकी शादी हो और लड़के इसलिए आते हैं कि पसंद कर सकें किससे शादी करेंगे। मौलाना ने कहा कि ये सब देख उसे ऐसा लगता है, जैसे एक कु%$ के पीछे दस दस कु%& लगे हों। उसने कहा कि कितनी बार बताया जाए कि जिसकी बेटी, जिसकी बहन जिसकी माँ बेपर्दा घूमती है वह भड़** है।

 

Leave a Reply