Thursday, April 25, 2024
Uncategorized

दलित युवती का गैंगरेप:जलील मुहम्मद,मोहम्मद शफाकत,मोहम्मद ताजुद्दीन,मोहम्मद आबिद,बच्चों ने पत्थर मार कर खदेड़ा,अब गिरफ्तार

ओबरा थाना क्षेत्र (Obra police station area) के एक गांव में लगे साप्ताहिक बाजार में खरीदारी के लिए गई एक किशोरी (Yuvati Ke Sath Dushkarm) को समुदाय विशेष के युवकों ने सरेआम अगवा कर लिया और कुछ दूर ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म किया। पास में ही खेल रहे 10-12 साल के बच्चों ने पत्थर मार-मार कर पीड़िता को बचाया।

खबर मिलते ही जहां पुलिस सक्रिय हो गई। वहीं हिंदूवादी संगठनों (Hinduwadi sangathan) ने थाने पहुंचकर कड़ा एतराज जताया। मामले की गंभीरता को देखते हुए सोमवार की दोपहर दबिश देकर पुलिस (Sonbhadra police) ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी मिलते ही एएसपी विनोद कुमार के साथ एसपी अमरेंद्र प्रसाद सिंह मौके पर पहुंच गए और पीड़ित के परिवारीजनों से मिलकर कड़ी कार्रवाई का भरोसा दिया। पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा गया।

बताया गया कि ओबरा थाना क्षेत्र की रहने वाली किशोरी कनहरा क्षेत्र स्थित अपने ननिहाल आई हुई थी। रविवार को लगे साप्ताहिक बाजार में शाम को अपनी मौसी के साथ सामान खरीदने के लिए गई हुई थी। बताते हैं कि उस दौरान लघुशंका के लिए वह जैसे ही साइड में गई, वहां मौजूद विशेष समुदाय के चार युवकों ने उसे उठा लिया और कुछ दूरी पर ले जाकर उसके साथ बारी-बारी दुष्कर्म शुरू कर दिया। उसकी चीख-पुकार सुनकर पास में खेल रहे 10-12 बच्चे वहां पहुंच गए और पत्थर मार-मार कर पीड़िता को आरोपियों के चंगुल से छुड़ाया।
इसके बाद पीड़िता को उसके ननिहाल वालों के पास पहुंचाया गया। परिवार वाले भी घटना की जानकारी पाकर भागते हुए पहुंचे। पीड़िता को अस्पताल ले जाने के साथ ही सोमवार की सुबह पुलिस को सूचना दी गई। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। ओबरा पुलिस के साथ ही एएसपी और सीओ कनहरा पहुंच गए। दोपहर बाद एसपी अमरेंद्र प्रसाद सिंह ने भी मौके का मुआयना किया। बताया कि मामले में एफआईआर दर्ज कर आरोपी जलील मुहम्मद, शफाकत, ताजुद्दीन, आबिद निवासी कनहरा को गिरफ्तार कर लिया गया है। उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं।

Leave a Reply