नमकहराम कश्मीरी छात्र ने अपना गन्दा खून दिखाया,पुलिस केस दर्ज,नाजायज पैदा, पाकिस्तान और जैश के साथ

0
1207
सीआरपीएफ जवानों की शहादत पर जश्न मनाने वाले AMU के छात्र के खिलाफ केस दर्ज
जम्मू कश्मीर के पुलवामा में CRPF काफिले पर आत्मघाती हमले के बाद देश में एक तरफ जहाँ जनता में आक्रोश है वही एक नमकहराम गंदे खून वाले लोग इस हमले के बाद बेशर्मी पर उतर आया है। ये लोग सोशल साइट ट्विटर और फेसबुक पर इस जघन्य कृत्य का जश्न मना रहे थे।
इन्ही लोगो में अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी का छात्र बसीम हिलाल भी शामिल था। जिसने इस घटना के बाद बेहद बेहूदगी भरी ट्वीट की। इस ट्वीट में इसने कहा ‘हाउ इज द जैश?’ आपको बता दे ‘जैश-ऐ मोहम्मद’ ही वह संगठन हैं जिसने इस कायरतापूर्ण हमले की जिम्मेदारी ली हैं।
इस ट्वीट को जब लोगो ने देखा तो लोग आक्रोशित हो उठे और इसकी पूरी डिटेल निकाल कर उत्तर प्रदेश पुलिस के ट्विटर हैंडल को टैग करते हुए इसकी शिकायत की और सख्त कारवाई की माँग की। जिसके बाद यूपी पुलिस ने तत्काल कारवाई करते हुए बसीम हिलाल के खिलाफ FIR दर्ज की और आतंकवादियों के समर्थक इस आरोपी की तलाश शुरू कर दी।
उपरोक्त पुलिस कार्यवाही से पता चलता है योगी सरकार किस तरह अपराध और अपराधियों के प्रति सख़्त है चाहे वो किसी प्रकार का साइबर क्राइम ही क्यों ना हो। आतंकवादियों के समर्थकों को भी यह समझ जाना चाहिए की उनकी कोई बेहूदगी माफ नही की जाएगी।