Friday, March 29, 2024
Uncategorized

बलात्कार के दो आरोपियों को जिंदा जला दिया,गांव वालों ने

DEMO PICDEMO PIC

 

झारखंड के गुमला में दुष्कर्म के 2 आरोपियों को ग्रामीणों ने जिंदा जलाया, 1 की मौत; दूसरे की हालत गंभीर

गुमला जिला के सदर थाना क्षेत्र के गांव बसुआ अम्बाटोली गाव में बुधवार की देर रात ग्रामीणों ने दो युवकों को बाइक सहित आग के हवाले कर दिया.

Jharkhand News: गुमला जिला के सदर थाना क्षेत्र के गांव बसुआ अम्बाटोली गाव में बुधवार की देर रात ग्रामीणों ने दो युवकों को बाइक सहित आग के हवाले कर दिया. जिसमें दोनों युवक सुनील उरांव और आशीष कुमार झुलस गए. इलाज के दौरान एक युवक की मौत हो गई.

गुमला जिले में दुष्कर्म के 2 आरोपियों को ग्रामीणों ने जिंदा जला दिया. घटना सदर थाना क्षेत्र से 15 किलोमीटर दूर एक गांव की है. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर दोनों युवकों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया. हालांकि उन्हें बेहतर इलाज के लिए रांची के रिम्स रेफर कर दिया गया, जहां सुनील उरांव की मौत हो गयी. दोनों युवकों पर दुष्कर्म का आरोप है.

गुमला जिले के सदर थाना क्षेत्र के गांव बसुआ अम्बाटोली गांव में बुधवार की देर रात यह घटना हुई. यहां ग्रामीणों ने दो युवकों को बाइक सहित आग के हवाले कर दिया. जिसमें दोनों युवक सुनील उरांव और आशीष कुमार झुलस गए.

 

गांव में स्थिति तनावपूर्ण

घटना के विषय में बताया जाता है कि गांव की एक युवती अपने मां के साथ कहीं गई थी. उसी दौरान इन दोनों युवकों ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था. जिससे लड़की के परिजन आक्रोशित हो गए और दोनों आरोपियों को पकड़कर गांव ले आए. यहां दोनों के ऊपर पेट्रोल छिड़ककर आग के हवाले कर दिया. इसके बाद भी ग्रामीणों की नाराजगी कम न हुई और आरोपियों पर टांगी (धारदार हथियार) से हमला किया. पुलिस के मुताबिक घटना में गंभीर रूप से झुलसे सुनील उरांव की मौत हो गई. वहीं आशीष गंभीर रूप से घायल है. घटना के बाद से पूरे गांव में तनावपूर्ण माहौल बना हुआ है.

पुलिस ने शुरू की मामले की जांच

घटना के बाद से पुलिस गांव में लगातार कैंप कर रही है. गंभीर रूप से झुलसे दोनों आरोपी युवकों का कहना था कि उन्होंने लड़की के साथ कुछ गलत नहीं किया है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. घटना के बाद ग्रामीण आक्रोशित हो गए हैं और पारंपरिक हथियार लेकर लड़की के परिजनों को गांव वालों के हवाले करने की मांग कर रहे हैं.

Leave a Reply