Thursday, March 28, 2024
Uncategorized

12 साल की लड़की से बलात्कार कर रहा था,चेन से बांध कर 2 दिन से जंगल मे,जनता ने पीट पीट कर मार डाला,लगभग 48 हड्डियां टूटी

गोड्डा जिले के बोआरीजोर प्रखंड का मामला है. घटना की जानकारी मिलने के बाद आरोपी रिंचू सोरेन की ग्रामीणों ने जमकर पिटाई कर दी.
मृतक के भाई की प्राथमिकी के आधार पर पुलिस ने युवती के पिता को गिरफ्तार कर लिया है.

गोड्डाः युवक ने 12 साल की बच्ची को जंगल में बंधक बनाया, दो दिन तक दुष्कर्म, जंजीर से पेड़ से बांधकर रखा, ग्रामीणों ने पीट-पीटकर मार डाला
मृतक के भाई की प्राथमिकी के आधार पर पुलिस ने युवती के पिता को गिरफ्तार कर लिया है.

इस मामले में दोनों तरफ से प्राथमिकी दर्ज की गई है.पीड़िता के पिता ने दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है.पीड़िता के माता-पिता बाहर गए हुए थे. लड़की घर में शाम में बर्तन धो रही थी.

रांचीः झारखंड में गोड्डा जिले के बोआरीजोर प्रखंड में रिंचु सोरेन नामक एक युवक के द्वारा एक 12 साल की बच्ची को जंगल में बंधक बनाकर दो दिन तक दुष्कर्म किये जाने का मामला सामने आया है.

आरोपी ने बच्ची को दो दिनों तक जंजीर से पेड़ से बांधकर रखा था. घटना की जानकारी मिलने के बाद आरोपी रिंचू सोरेन की ग्रामीणों ने जमकर पिटाई कर दी. मारपीट में गंभीर रूप से जख्मी हुए रिंचू को पुलिस ने इलाज के लिए अस्पताल भेजा, जहां उसकी मौत हो गई. इस मामले में दोनों तरफ से प्राथमिकी दर्ज की गई है.

उधर, मृतक के भाई की प्राथमिकी के आधार पर पुलिस ने युवती के पिता को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, पीड़िता के पिता ने दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है. रिंचू सोरेन पर गांव की एक किशोरी छात्रा को अगवा करने का आरोप है. तीसरी कक्षा की उक्त छात्रा की उम्र महज 12 वर्ष है. बताया जाता है कि पीड़िता के माता-पिता बाहर गए हुए थे. लड़की घर में शाम में बर्तन धो रही थी.

इसी बीच आरोपी आया और लड़की के सिर पर गमछा लपेट कर घसीटते हुए जंगल में ले गया. छात्रा को जंगल में लोहे की चेन से बांधकर दो दिन तक रखा और उसके साथ दुष्कर्म किया. वहीं, परिजनों व ग्रामीणों ने खोजबीन कर छात्रा सहित आरोपित रिंचू सोरेन को रोहड़ी नारायणपुर गांव के पास जंगल से बरामद किया था.

इसके बाद ग्रामीण दोनों को कोल्हुआ लेकर पहुंचे, वहां उग्र ग्रामीणों ने आरोपित युवक की जमकर पिटाई की. घटना की जानकारी मिलते ही बोआरीजोर पुलिस ने उसे ग्रामीणों से छुड़ा और इलाज के लिए बोआरीजोर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी मौत हो गई. बच्ची ने बताया कि धारदार हथियार दिखाकर आरोपी उसके साथ दुष्कर्म करता था.

वहीं. इस कांड में एसडीपीओ शिव शंकर तिवारी ने आरोपी के परिजन व पीड़ित बच्ची के परिजनों से पूछताछ की है. बोआरीजोर थाना प्रभारी कश्यप गौतम ने कार्रवाई करते हुए पीडिता के पिता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. थाना प्रभारी द्वारा बताया गया कि कोलुहा गांव में आरोपी रिंचु सोरेन को पीड़िता पिता सहित अज्ञात ग्रामीणों द्वारा पीट-पीटकर अधमरा कर दिया गया था.

जिसके बाद सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई थी. जिसके बाद आरोपी के भाई पतरास सोरेन के द्वारा थाना में लिखित आवेदन दे कर प्राथमिकी दर्ज कराया गया था. इधर, पीडिता का मेडिकल जांच कराया जा रहा है. अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी शिव शंकर तिवारी कोल्हुआ गांव पहुंच कर पूरे मामले की जांच कर रहे हैं.

Leave a Reply