Sunday, February 21, 2021
Uncategorized

पुलिस को।बड़ी कामयाबी: एनकाउंटर में ढेर किया सिपाही के हत्यारे को

कासगंज कांड का मुख्य आरोपी Moti मारा गया, सिपाही की हत्या के बाद पुलिस को थी तलाश

UP Police Encounter With Moti in Kasganj: बदमाश मोती सिपाही देवेंद्र हत्याकांड का मुख्य आरोपी था. यूपी पुलिस और बदमाश मोती के बीच एनकाउंटर कासगंज में सिढ़पुरा थाना क्षेत्र की करथला रोड पर हुआ.

कासगंज: उत्तर प्रदेश के कासगंज में रविवार तड़के यूपी पुलिस और कासगंज कांड के मुख्य आरोपी मोती के बीच मुठभेड़ (UP Police Encounter With Moti in Kasganj) हो गई. इस एनकाउंटर में बदमाश मोती मारा (Moti Killed In UP Police Encounter) गया. मुठभेड़ के दौरान बदमाश मोती को गोली लग गई.

मारा गया कासगंज हत्याकांड का मुख्य आरोपी

बता दें कि एनकाउंटर (UP Police Encounter in Kasganj) के दौरान दोनों तरफ से कई राउंड फायरिंग हुई. मुठभेड़ में बदमाश मोती को गोली लग गई, जिसके बाद उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, लेकिन वहां उसकी मौत हो गई. अस्पताल में डॉक्टरों ने बदमाश मोती को मृत घोषित कर दिया.
जान लें कि एनकाउंटर (UP Police Encounter) के बाद पुलिस ने मौके से लूटी हुई पिस्टल और एक तमंचा बरामद किया. बदमाश मोती सिपाही देवेंद्र हत्याकांड का मुख्य आरोपी था. यूपी पुलिस और बदमाश मोती के बीच एनकाउंटर कासगंज में सिढ़पुरा थाना क्षेत्र की करथला रोड पर हुआ.

कैसे शुरू हुआ एनकाउंटर

गौरतलब है कि हिस्ट्री शीटर मोती की पुलिस से मुठभेड़ दबिश के दौरान हुई. लेकिन उसके दो भाई भागने में कामयाब हो गए. यूपी पुलिस उनका पीछा कर रही है. वो भी जल्दी पकड़े जाएंगे.

Leave a Reply