गरम गोश्त बेचने वाली,केजरीवाल की खास परिचित ,लड़कियों को बेचने में गिरफ्तार

0
1479
झारखंड पुलिस की नजर में फरार मानव तस्कर प्रभा मिंज मुनि को दिल्ली ATS की टीम ने रविवार को पंजाबी बाग इलाके से गिरफ्तार किया.प्रभा अपने जाल में फंसा कर लड़कियों को दिल्ली में बेच देती.मानव तस्कर प्रभा दिल्ली सीएम के साथ की तस्वीर ।
सोशल मीडिया के जरिए झारखंड गरीब-बेबस लड़कियों को फांसती थी मानव तस्कर प्रभा मिंज, हुई गिरफ्तार
रांची: झारखंड पुलिस की नज़रों में फरार मानव तस्कर प्रभा मिंज मुनि को  दिल्ली की एटीएस की टीम ने रविवार  को गिरफ्तार कर लिया है. दिल्ली एटीएस ने प्रभा मिंज को पंजाब बाग इलाके से गिरफ्तार किया है. उसकी गिरफ्तारी की सूचना झारखंड पुलिस को भी दे दी गई है.
बता दें कि प्रभा मिंज वेस्ट के पंजाबीबाग क्षेत्र में रहती थी. वह सोशल मीडिया के जरिए झारखंड की युवतियों को काम दिलाने का प्रलोभन देकर अपने जाल में फंसाती है.झांसे में फंसी लड़कियों को वह दिल्ली समेत अन्य शहरों में बेच देती है.
गिरफ्तारी की सूचना मिलने के बाद सिमडेगा एसपी संजीव कुमार ने एक टीम को प्रभा मिंज से पूछताछ के लिए दिल्ली भेज दिया है. प्रभा मिंज के खिलाफ सिमडेगा के एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग थाना में वर्ष 2013 में केस दर्ज किया गया था. इस केस में उसकी तलाश हो रही थी. सिमडेगा पुलिस उसे ट्रांजिट रिमांड पर सिमडेगा ला सकती है.