Saturday, September 18, 2021
Uncategorized

केजरीवाल का विधायक प्रत्याशी,4 साल से कर रहा था बलात्कार

मध्य प्रदेश के खरगोन में देवनल्या ग्राम पंचायत के सरपंच के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज किया गया है। सरपंच पर आरोप है कि वह अपने एक साथी के सहयोग से युवती को धमकाकर पिछले चार साल से उसका शारीरिक शोषण कर रहा था। आरोपी सरपंच पिछले विधानसभा चुनाव में भगवानपुरा के आम आदमी पार्टी का उम्मीदवार था। फिलहाल दोनों आरोपी फरार हैं ।

जानकारी के मुताबिक जिला मुख्यालय से करीब 40 किलोमीटर दूर भगवानपुरा विकासखंड के देवनल्या ग्राम पंचायत का सरपंच भूरेलाल बिलवाले ने 2018 में युवती को अपने सहयोगी मुकेश के कमरे पर बुलाया और उसके साथ दुष्कर्म किया। फिर डरा धमकाकर पिछले चार साल से उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। परेशान होकर युवती ने खरगोन कोतवाली पर केस दर्ज कराया। कोतवाली पुलिस ने सरपंच भूरेलाल के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज किया है। मामले में मुकेश को भी आरोपी बनाया गया है।

थाना प्रभारी प्रकाश वास्कले का कहना है कि पीड़ित युवती ने शिकायत की थी कि 2018 में मुकेश के कमरे पर एक युवक आया और उसके साथ जबरदस्ती की। इसके बाद से धमकाकर वह कई बार उसके साथ गलत काम कर चुका है। युवती की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Leave a Reply