Friday, March 29, 2024
Uncategorized

कमलनाथ,सड़क किनारे का शराबी,लुच्चा लफ़ंगा

लुच्चे, लफंगे और शराबी हैं कमलनाथ- बोलीं शिवराज की मंत्री इमरती देवी, पूर्व CM के ‘आइटम’ वाले बयान पर किया पलटवार
अब इमरती देवी ने कमलनाथ पर पलटवार करते हुए कहा है कि, कमलनाथ शराबी कबाबी की तरह बन गए हैं, जैसे शराबी के सामने से कोई महिला निकलती है तो शराबी कबाबी महिला पर अभद्र टिप्पणी करता है कि देखो क्या आइटम जा रहा है।

कमलनाथ के इमरती देवी को आइटम बोलने पर हुए विवाद के बाद अब प्रदेश में एक और विवाद छिड़ सकता है. दरअसल कमलनाथ के बयान को आपत्तिजनक बताने वाली इमरती देवी ने अब खुद विवादित बयान दिया है. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

पूर्व सीएम कमलनाथ द्वारा आइटम कहे जाने के बाद इमरती देवी के साथ-साथ सीएम शिवराज समेत कई भाजपा नेता नाराजगी जता चुके हैं. मगर अब खुद शिवराज सरकार में मंत्री और डबरा विधानसभा से बीजेपी प्रत्याशी इमरती देवी ने एक सभा में सारी मर्यादा पार कर दी. इमरती देवी ने कहा कि कमलनाथ शराबी कबाड़ी की तरह बन गए हैं. जैसे शराबी के सामने से कोई महिला निकलती है तो शराबी-कबाड़ी महिला पर अभद्र टिप्पणी करता है कि देखो क्या आइटम जा रहा है, ऐसे ही कमलनाथ भी अब लुच्चे-लफंगे बन गए हैं.

इमरती देवी डबरा के शांति गार्डेन में आयोजित भाजपा के युवा सम्मेलन में जनता को सम्बोधित कर रही थी.जहां उन्होंने पूर्व सीएम कमलनाथ पर आइटम बयान को लेकर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि- ‘मेरे ससुर के सामने, सास नन्द, देवरानी जेठानी, बेटों के सामने कमलनाथ ने ऐसी भाषा बोली है. मैं आपके परिवार की महिला हूं और अगर 3 तारीख को आपने मेरी लाज नहीं रखी तो आप जानो और आपका काम जाने. कमलनाथ को शर्म नहीं आई भगवती के दिन चल रहे थे, जिसमे ऐसी भाषा बोली, देख लेना अब भविष्य में कभी प्रदेश में कांग्रेस की सरकार नहीं आएगी. मंत्री का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Leave a Reply