Friday, July 30, 2021
Uncategorized

कैलाश विजयवर्गीय: मुख्यमंत्री बनने की योग्यता नही,प्रधानमंत्री बनने का सपना इन 12 का

कैलाश विजयवर्गीय हमेशा अपनी साफ बात के लिए जाने जाते हैं लेकिन कभी कभी उनकी कहि बाते विपक्ष को बहुत तकलीफ दे जाती हैं,ममता बनर्जी को उनके गृह प्रदेश में उन्ही के सामने 3 सीट से 77 सीट पर पहुंचाने वाले कैलाश विजयवर्गीय ने विपक्ष की कथित एकता पर बयान दिया।

भाजपा (BJP) के राष्ट्रीय महासचिव एवं वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय इंदौर से बांसवाड़ा जाते समय विजयवर्गीय थोड़ी देर के लिए रतलाम में बरबड़ रोड स्थित एक होटल में रुके थे। इस दौरान उन्होंने विपक्ष दलों के नेताओं की हुई मुलाकात को लेकर तंज कसा।

हालही में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (mamata banerjee) दिल्ली आई थी, इस दौरान उन्होंने विपक्षी दलों के कई बड़े नेताओं से मुलाकात की। जिसको लेकर कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि ममता बनर्जी के दिल्ली आकर विपक्ष के प्रमुख नेताओं से मुलाकात करने और 2024 में विपक्ष की ओर से चेहरा बनने के बारे में समय ही बताएगा। विपक्ष में तो 12 दावेदार हैं, जो प्रधानमंत्री बनने का सपना देख रहे हैं लेकिन उनमें से किसी की सीएम (CM) बनने तक की भी क्षमता नहीं हैँ।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सामने विपक्ष को विकल्प के रूप में कोई चेहरा नहीं मिल रहा। मध्य प्रदेश में अपनी भूमिका के सवाल पर उन्होंने कहा कि, मैं पार्टी का समर्पित कार्यकर्ता हूं। कार्यकर्ता के बतौर हमेशा कार्य करता रहूंगा। वहीं, इसी दौरान उन्होंने पेगासस (pegasus) को देश को बदनाम करने का षड्यंत्र बताया।

Leave a Reply