Friday, March 29, 2024
Uncategorized

सिर्फ अर्पिता मुखर्जी नही,ये नेताओ के किस्से भी है मजेदार, एक कि तो सेक्स चैट आ गयी थी

 

अर्पिता मुखर्जी ही नहीं इन 5 एक्ट्रेस का भी जुड़ चुका नेताओं से नाम, एक की तो SEX चैट भी हुई थी वायरल

90 के दशक में सोनाली बेंद्रे का नाम महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के चीफ राज ठाकरे से जुड़ा था। दोनों को साथ में हंसते-बात करते खूब देखा गया। चर्चा यहां तक थी कि दोनों शादी कर सकते हैं। हालांकि, ऐसा नहीं हो सका। दोनों की ओर से कभी रिश्ते की आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई।  लेकिन बताया जाता है कि राज ठाकरे को पावरफुल राजनेता बनने का जुनून सवार था। इसलिए उन्होंने सोनाली से अपने रिश्ते को वहीं रोक देना जरूरी समझा।

कन्नड़ और तेलुगु फिल्मों की एक्ट्रेस कुट्टी राधिका ने 2006 में कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री हरदनहल्ली देवेगोड़ा कुमारास्वामी से शादी कर सबको हैरान कर दिया था। 35 साल की राधिका उम्र में एच डी कुमारास्वामी से लगभग 27 साल छोटी हैं। शुरुआत में उन्होंने अपनी शादी को गुप्त रखा। लेकिन बाद में एक इंटरव्यू में उन्होंने न केवल शादी, बल्कि कुमारास्वामी से अपनी एक बेटी होने का खुलासा भी किया।

दिग्विजय सिंह और टीवी पत्रकार अमृता राय के अफेयर ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। दिग्विजय सिंह के साथ उम्र में लगभग 25 साल छोटी अमृता की कई इंटिमेट फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। खास बात यह है कि दिग्विजय सिंह ने अफेयर की ख़बरों को गलत नहीं बताया, बल्कि अमृता से दूसरी शादी कर सबको चौंका दिया था।

14 साल से ज्यादा समय तक तमिलनाडु की मुख्यमंत्री रहीं दिवंगत जयराम जयललिता राजनीति में आने से पहले तमिल, तेलुगु और कन्नड़ फिल्मों की एक्ट्रेस थीं। जिस वक्त पॉलिटिशियन और तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री मरुधर गोपालम रामचंद्रन (MGR) के साथ उनका रिश्ता जुड़ा, उस वक्त वे राजनीति में नहीं आई थी। दोनों के अफेयर ने काफी सुर्खियां बटोरीं और MGR के निधन के बाद वे तमिलनाडु में उनकी उत्तराधिकारी बनकर उभरीं। जयललिता उम्र में MGR से लगभग 31 साल छोटी थीं। जयललिता ने न केवल MGR के साथ कई फ़िल्में की थीं, बल्कि MGR उनके राजनीतिक मेंटर भी थे

Leave a Reply