Thursday, March 28, 2024
Uncategorized

(LIVE VIDEO) डाली बब्बर हत्याकांड का वीडियो सामने आया,3 हत्यारे फरार

नई दिल्ली: दिल्ली के उत्तम नगर इलाके में सोमवार की रात एक झुंझलाहट से भरे पूर्व प्रेमी ने कथित तौर पर 22 वर्षीय युवती की चाकू मारकर हत्या कर दी। घायल युवती की पहचान फ्रीलांस इवेंट मैनेजर डॉली बब्बर के रूप में हुई है।

जानकारी के अनुसार, मंगलवार को सुबह उत्तम नगर के मटियाला रोड पर 22 वर्षीय युवती की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। मृतका की पहचान डॉली बब्बर के रूप में हुई है, जो अपने परिवार के साथ ई ए/14 ओम विहार, उत्तम नगर में रहती थी।

पुलिस को शक है कि बब्बर हमलावर के साथ रिश्ते में थी, जिसकी पहचान अंकित गाबा के रूप में हुई है। पूरी घटना आसपास के एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है और फुटेज से पता चला है कि दोनों के बीच हाथापाई हुई थी और उस व्यक्ति ने धारदार हथियार से उस पर हमला किया।

पुलिस ने कहा कि बब्बर सोमवार रात करीब 11 बजे घर से निकला था और उसने अपने परिवार को बताया कि वह अपना जन्मदिन मनाने के लिए एक दोस्त के यहां जा रही है।

एक प्रमुख दैनिक के अनुसार, डॉली के भाई लक्ष्य ने कहा कि उसने कथित तौर पर उसे यह कहते हुए फोन किया था कि अंकित उसके सिर पर बंदूक रखकर उसे धमका रहा है। बाद में, उसका फोन चुप हो गया। इसके बाद पुलिस ने उन्हें बताया कि उनके साथ मारपीट की गई है। महिला के परिवार का आरोप है कि डॉली कई बार अंकित के प्रपोजल को ठुकरा चुकी थी।

डीसीपी शंकर चौधरी ने कहा, “शुरुआती पूछताछ के अनुसार, हमें पता चला कि उनके बीच दोस्ती थी लेकिन किसी कारण से टूट गई और फिर गुस्से में आरोपी ने उसे कुछ कॉमन फ्रेंड्स के जरिए मिलने के लिए बुलाया और फिर इस हरकत को अंजाम दिया।” वहीं, पुलिस ने मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि आगे की जांच की जा रही है।

 

द्वारका पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है
पार्टी में डॉली, हिमांशु, मनीष और अंकित शामिल हुए थे
डॉली के घर के पास एक बिल्डिंग की छत पर हुई थी पार्टी
डॉली से झगड़े के बाद अंकित ने चाकू से कई वार किए थे

बिंदापुर थाना क्षेत्र में युवती की चाकू से गोदकर हत्या के मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। हत्या की वारदात के बारे में पुलिस को 19 अक्टूबर देर रात 2.26 बजे जानकारी मिली थी। पुलिस ने कई सीसीटीवी खंगालकर आरोपियों के रूट को तलाश किया और उन्हें पकड़ लिया।

डीसीपी द्वारका शंकर चौधरी के अनुसार, हत्या की यह वारदात एक पार्टी के बाद हुई थी। इस पार्टी में डॉली, हिमांशु, मनीष और अंकित शामिल हुए थे। पार्टी डॉली के घर के पास एक निर्माणाधीन बिल्डिंग की छत पर हुई थी। पार्टी के दौरान अंकित और डॉली में किसी बात को लेकर बहस हुई। इसी बहस के बाद दोनों में झगड़ा बढ़ गया और झगड़े के बाद अंकित ने दोस्तों की मौजूदगी में ही डॉली पर चाकुओं से कई वार कर उसकी हत्या कर दी। इस वारदात में एक सीसीटीवी फुटेज भी बुधवार को सामने आया है। इसमें दिखाई दे रहा है कि एक युवक डॉली पर चाकू से वार कर रहा है। कुछ लोग उसे बचाने की कोशिश कर रहे हैं। डॉली बचने के लिए भाग रही है।

दिल्ली में खौफनाक मर्डरः वह भागती रही, चाकू से गोद-गोदकर 22 साल की युवती को मार डाला, CCTV में कैद हुई घटना
पुलिस अधिकारी के अनुसार, घटनास्थल के पास से एक डिलिवरी बॉय गुजर रहा था। उसने जब युवती को घायल अवस्था में जमीन पर देखा तो उसने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने युवती को अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

डीसीपी द्वारका ने कई टीमों का गठन किया। सूचना और टेक्निकल सर्विलांस के आधार पर पुलिस ने दिल्ली, हरियाणा और पंजाब में कई जगह छापेमारी की और अंत में स्पेशल स्टाफ द्वारका के इंस्पेक्टर नवीन कुमार की टीम ने आरोपी को दबोच लिया। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार करने के साथ चाकू भी बरामद कर लिया है। पुलिस को सूचना मिली कि हिमांशु और मनीष द्वारका मोड़ के पास छिपे हैं। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद दोनों से मिली जानकारी के आधार पर पुलिस ने अंकित को पकड़ा। अंकित ग्रैजुएट है और मेडिकल स्टोर में कॉस्मेटिक सामान सप्लाई करता है।

क्राइम पेट्रोल देखकर एक रात में लूट की चार वारदात की थीं, मुठभेड़ के बाद दोनों दबोचे
अंकित को पकड़ने के दौरान उसने एक बिल्डिंग की छत से छलांग लगा दी। इसमें उसका पैर फ्रैक्चर हो गया। अंकित इस मामले में मुख्य आरोपी है। पुलिस के अनुसार, आरोपियों को पकड़ने के लिए छह टीमें बनाई गई थीं। पुलिस ने कई सीसीटीवी खंगालकर उनकी जांच की। पता चला कि कि तीनों आरोपी वारदात के बाद पैदल विकास नगर की तरफ भागे हैं। पुलिस का कहना है कि गुमराह करने के लिए आरोपियों ने कहानी गढ़ी कि आनंद विहार जाने के लिए उन्होंने ऑटो लिया। यहां उन्हें कोई बस नहीं मिली। इसके बाद वे आईएसबीटी पहुंचे और वहां से चंडीगढ़ और फिर चंडीगढ़ से पटियाला चले गए। हालांकि, तीनों आरोपियों को दिल्ली से ही गिरफ्तार किया गया।

Leave a Reply