Friday, March 29, 2024
Uncategorized

(LIVE VIDEO) अब्बा ने नाम रखा मोहम्मद तमीज़ुद्दीन,ये हरकते तमीज़ वाली

 

जिहादी मानसिकता एक और जीवंत उदाहरण उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से सामने आया है जहाँ एक ढाबे में काम करने वाला इस्लामिक मत का युवक जिसका नाम तमिजुद्दीन है वह अपनी थूक लगाकर तंदूरी रोटी बनता था और वही लोगों को खाने के लिए परोसा जाता था। आपको पूरी घटना बता दें गाजियाबाद के भाटिया मोड़ स्थित एक ढाबे पर थूक लगाकर तंदूर की रोटी बनाने का वीडियो वायरल हुआ है। शनिवार को हिंदू रक्षा दल के कार्यकर्ताओं ने वीडियो का संज्ञान लेकर ढाबे पर प्रदर्शन कर इसे बंद कराया।

मामले में हिंदू रक्षा दल की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक आरोपी बिहार के किशनगंज का रहने वाला है। भाटिया मोड़ पर पंचवटी अहिंसा वाटिका में चिकन प्वाइंट ढाबे पर वह तंदूर की रोटी बनाता है। वीडियो दो दिन पुराना है, जिसमें आरोपी तमीजउद्दीन रोटी को तंदूर में लगाने से पहले उस पर थूक लगा रहा है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद हिंदू रक्षा दल के प्रदेश संयोजक गौरव सिसौदिया कार्यकर्ताओं के साथ ढाबे पर पहुंच गए और ढाबे को जबरन बंद कर दिया।

ढाबा संचालक शादाब और साहिल के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। गौरव सिसौदिया ने बताया कि 59 सेकेंड का वीडियो उन्हें शनिवार शाम को मिला। इसके बाद ढाबे पर जाकर इसे बंद कराया गया। उन्होंने बताया कि इसकी वजह पूछने पर आरोपी ने अभद्रता भी की। सीओ प्रथम महिपाल सिंह ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Leave a Reply