Friday, May 27, 2022
Uncategorized

हिंदू लड़की से बलात्कार करते रहे,अब्बा,बड़ी अब्बा,छोटे अब्बा, खालू,दूल्हा भाई,भाईजान और खुद,अम्मी भने देती थी पहरा

लव जिहाद का एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। इसमें हिंदू युवती को फँसाकर सैफ अंसारी पर रेप करने, अपने परिजनों से भी रेप करवाने, उसका जबरन धर्मांतरण करवाने, गोमांस खिलाने और कलमा पढ़वाने का आरोप लगा है।

आरोपित सैफ अंसारी मूल रूप से बिहार के रोहतास जिले का रहने वाला है। उस पर पीड़िता को दिल्ली, गुरुग्राम और बिहार में बंधक बनाकर रखने का भी आरोप है। पीड़िता ने 13 मई 2022 को इस संबंध में गुरुग्राम में FIR दर्ज करवाई थी। अब दिल्ली पुलिस मामले की जाँच कर रही है।

पीड़िता की उम्र लगभग 26 साल है। जागरण की रिपोर्ट के मुताबिक पीड़िता गुरुग्राम में नौकरी करती थी। वह मेट्रो से रोज दिल्ली से आती-जाती थी। इस दौरान एक दिन इफ्को चौक मेट्रो पर उसकी मुलाकात सैफ से हुई। सैफ मेट्रो के बाहर बस स्टैंड पर नौकरी करता था। एक दिन सैफ ने पीड़िता से कोरोना में अपनी नौकरी जाने का बहाना बनाकर उसके ऑफिस में नौकरी के नाम पर बातचीत शुरू की। इस दौरान दोनों ने मोबाइल नंबर शेयर हो गए। धीरे-धीरे दोनों में दोस्ती हुई और सैफ ने उसे शादी का ऑफर दिया।

बताया जा रहा है कि सैफ के शादी के प्रस्ताव को पीड़िता ने खुद को हिन्दू बताते हुए ठुकरा दिया। फिर भी सैफ पीड़िता का पीछा करता रहा। 6 सितंबर 2021 को उसने लड़की को नई दिल्ली रेलवे स्टेशन बुलाया। वहाँ बुलाने की वजह सैफ ने खुद को रोते हुए अपने गाँव बिहार जाना बताया। पीड़िता के आने पर सैफ ने उसको बिरयानी खिलाई, जिससे उसकी तबीयत बिगड़ गई। इस दौरान आरोपित पीड़िता को पहाड़गंज के एक होटल में ले गया। वहाँ पीड़िता के साथ दुष्कर्म कर वीडियो बना ली। आरोप है कि इस दौरान उसकी पिटाई भी की गई और सिगरेट से जलाया भी गया।

पीड़िता का आरोप है कि वीडियो से ब्लैकमेल कर सैफ उसे बिहार के रोहतास ले गया। वह कोढ़ीगोला थाना क्षेत्र के बुधुआ गाँव का रहने वाला है। वहाँ 4 दिनों तक सैफ के अब्बा और उसके अन्य साथियों पर पीड़िता से रेप का आरोप है। इसके बाद सैफ लड़की को लेकर गुरुग्राम आ गया। गुरुग्राम में पीड़िता को सैफ ने अपनी बुआ का घर रखा। यहाँ भी वो लड़की से लगातार दुष्कर्म करता रहा।

शिकायत के मुताबिक दिसंबर 2021 में सैफ और उसके रिश्तेदारों ने पीड़िता पर कलमा पढ़ने का दबाव बनाया। इनकार करने पर उसे काट कर बोरे में बाँध कर फेंक देने की धमकी दी। बाद में लड़की की गर्दन पर चाकू रख कर मुस्लिम बनने की धमकी दी गई। इस दौरान सैफ की बुआ ने उसे जबरन गोमांस खिलाया और कलमा पढ़वाया।

आखिरकार लगभग 8 माह बाद पीड़िता आरोपित की बुआ के घर से भागकर पुलिस के पास पहुँच पाई। गुरुग्राम पुलिस ने सैफ, उसके अब्बा शाहिद अंसारी, उसकी बुआ, उसके चाचा और सैफ के आधे दर्जन दोस्तों के खिलाफ FIR दर्ज कर केस दिल्ली के पहाड़गंज थाने में ट्रांसफर कर दिया। एक अन्य रिपोर्ट के मुताबिक आरोपित सैफ अपने गाँव की भी एक लड़की के साथ ऐसी ही हरकत कर चुका है। गाँव वालों की नाराजगी के चलते वह दिल्ली में लगभग डेढ़ साल से रहने लगा था। सैफ की अम्मी 10 साल पहले उसके अब्बा को छोड़ कर किसी और से निकाह कर चुकी है।

Leave a Reply