Friday, November 20, 2020
Uncategorized

अनोखा लव जिहाद: साहिल सिंह नही मोहम्मद साहिल खान निकला, 25 लाख मांग रहा शादी तोड़ने के

 

Love Jihad : मुस्लिम युवक नेे हिंदू बन कर की शादी, मामला खुलते ही पीड़िता से कहा- 25 लाख दो तब छोड़ूंग
सेक्टर-20 कोतवाली पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू की।।

मध्‍यप्रदेश में लव जिहाद के खिलाफ कानून बन चुका है। वहीं यूपी में भी इसकी दरकार लोग बता रहे हैं। यूपी के सीएम योगी के सख्‍त तेवर के बीच एक और लव जिहाद का मामला सामने आया है।  यह ताजा मामला है नोएडा का। यहां मुस्लिम धर्म के लड़के ने नाम बदलकर एक हिंदू लड़की को पहले अपने प्रेम जाल में फंसा लिया और फिर उसके बाद उससे शादी कर ली। इस दौरान पीड़िता का यौन शोषण किया, लेकिन पीड़िता को जब इस बात का पता चला, तो उसने विरोध किया। अब आरोपित पीड़िता से अलग होने के एवज में 25 लाख रुपये की मांग कर रहा है। डरी सहमी पीड़िता ने सेक्टर-20 कोतवाली पुलिस से शिकायत की है। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज करके मामले की जांच शुरू की है।

पीड़िता ने मुस्लिम युवक पर झूठे दस्तावेज दिखाकर युवक पर शादी का लगाया आरोप

कोतवाली पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता ने आरोप लगाया है कि सेक्टर-15ए में रहने वाले साहिल सिंह उर्फ साहिल खान ने अपने आपको को हिंदू बताकर उसे पहले अपने प्रेम जाल में फंसाया फिर उससे शादी की। आरोपित ने मुस्लिम होते हुए हिंदू के नाम से आधार कार्ड व अन्य दूसरे दस्तावेज तैयार करवाएं।

पुलिस कर रही तलाश

आरोपित ने अपने आपको को साहिल सिंह बताकर पीड़िता से शादी की। साथ ही उसका यौन शोषण किया, लेकिन जब पीड़िता को जब इस बात का पता चला कि आरोपित साहिल हिंदू नहीं मुस्लिम है, तो उसने इस बात का विरोध किया। अब आरोपित पीड़िता से अलग होने के एवज में 25 लाख रुपये मांग रहा है। उसे जान से मारने की धमकी दे रहा है। कोतवाली प्रभारी राकेश सिंह ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज करके मामले की जांच की जा रही है। आरोपित फरार है पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

 

Leave a Reply