Thursday, July 22, 2021
Uncategorized

राजा शुक्ला नही फय्याज मोहम्मद खान है ये लव जिहादी, अब फरार

लव जिहाद का सनसनीखेज मामला सामने आ रहा है. यहां मुस्लिम समुदाय के युवक ने एक हिंदू समुदाय की युवती को नाम बदलकर अपने प्रेमजाल में फंसाया, फिर शादी का झांसा देकर युवती के साथ कई बार दुष्कर्म किया. वहीं जब युवती को आरोपी की असलियत पता चली तो उसने इसका विरोध किया तथा उससे दूरी बनाने लगी. इस पर आरोपी भड़क उठा युवती को उसकी अश्लील तस्वीरें वायरल करने की धमकी देने लगा. इतना ही नहीं आरोपी ने इसे तेजाब से जलाने की धमकी भी दी.

(उत्तर प्रदेश बलिया)

इसके बाद पीड़िता ने पुलिस में मामला दर्ज कराया. पीड़िता की तहरीर पर पुलिस आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है. जानकारी के मुताबिक, बांसडीहरोड थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली युवती ने पुलिस को दी गयी तहरीर में बताया कि शहर के राजेंद्र नगर में स्थित एक प्राइवेट एजेंसी में एकाउंटेंट का काम करती थी. साथ में राजा नाम का लड़का काम करता था. पीड़िता के मुताबिक राजा ने खुद को हिंदू बताया था दोस्ती कर ली थी.

बात होने लगी तो आरोपी राजा ने उसे शादी का प्रस्ताव रखा. चूंकि वह उसे हिंदू ही समझती थी, दोस्ती भी थी तो उसका प्रपोजल स्वीकार कर लिया. इसके बाद आरोपी शादी का झांसा देकर मेरे साथ शारीरीक सम्बंध बनाने लगा. कुछ दिनों बाद युवती को पता चला कि जिससे वह प्यार करती है वह कोई राजा नहीं है बल्कि उसका असली नाम फैयाज मलिक है, जो शहर के काजीपुरा मुहल्ले का रहने वाला है.

असलियत की जानकारी होने के बाद दूरी बनाकर रहने लगी. आरोप है कि इसके बाद फैयाज फोन पर आपत्तिजनक फोटो वॉयरल करने व चेहरा पर तेजाब फेंकने की धमकी दे रहा है. पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने शहर के काजीपुरा निवासी फैयाज मलिक उर्फ राजा के खिलाफ मंगलवार को धारा 376, 506 व 420 आईपीसी के तहत केस दर्ज कर लिया. नगर कोतवाल बालमुकुंद मिश्र का कहना है कि मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन की जा रही है. आरोपित की भी पुलिस तलाश कर रही है.

Leave a Reply