Thursday, August 4, 2022
Uncategorized

मर गयी नंदिनी लव जिहादी मोहम्मद तौफ़ीक़ के कारण,भाजपा के कौन कौन से नेता मदद कर रहे ? मोहम्मद तौफ़ीक़ की

सरकारी कर्मचारी नंदिनी  की मौत के लगभग दो महीने बाद लव जिहाद का खुलासा हुआ और परिजनों ने आरोप लगाया है कि पुलिस कथित तौर पर भाजपाई तौफीक खान को बचाने का काम कर रही है। परिजनों का यह भी कहना है कि उन पर लगातार जुबान बंद रखने का दबाव बनाया जा रहा है।

दरअसल मध्यप्रदेश के भिंड शहर के महावीर नगर में दो महीने पहले अपने ही सरकारी क्वार्टर में महिला कर्मचारी नंदिनी का शव फाँसी पर लटका हुआ मिला था। जांच के दौरान स्थानीय पुलिस  ने मामला दर्ज कर जांच के दौरान उधारी का पैसा वापस ना मिलने की वजह से डिप्रेशन में खुदकुशी करने का शक जाहिर किया था और मामले में तौफ़ीक खान नाम के युवक को हत्या का आरोपी बनाया था । इन दिनों इस मामले ने अब तूल पकड़ लिया है क्योंकि इस घटना में लव-जिहाद का एंगल जुड़ गया है।
परिजन के साथ-साथ स्थानीय हिंदू समाज इसे लेकर पुलिस और प्रशासन के साथ स्थानीय नेताओं पर गंभीर आरोप लग रहे हैं कि वो मामले को दबाना चाहते हैं। पुलिस सूत्रों का दावा है कि इस बारे में करणी सेना ने पुलिस पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं, उसका कहना है कि मृतक महिला  नंदिनी की हत्या की गई।  मृतक की बहन ने भी  आरोप लगाया कि उसकी बहन तौफ़ीक़ को पहले से जानती थी । तौफ़ीक़ ने उसे अपने प्रेमजाल में फँसाया और उससे शादी की, बाद में लड़की का धर्म परिवर्तन कराया।
उसने यह भी दावा किया कि दोनों की एक 8 साल की बेटी भी है, आगे मृतका की बहन ने बताया है की उनकी माँ के गुजरने के बाद बहन पहले उसके साथ कोटा राजस्थान में रहती थी। कुछ दिन बाद  में वह सरकारी नौकरी कर रहे पिता के साथ भिंड में रहने लगी और इसी बीच पिता की असमय मृत्यु हो गयी, जिसके चलते उसे अनुकम्पा नियुक्ति पर नौकरी मिली थी ।

मृतका की बहन का कहना है कि बहन की मृत्यु के बाद उसके घर से एक वोटर आईडी कार्ड मिला है, जिसमें नाम परिवर्तित होकर जोया लिखा है और पति का नाम तौफ़िक खान लिखा हुआ मिला ऐसे में यह शादी के बाद धर्म परिवर्तन की बात कितनी सही है, इसकी मुझे जानकारी नही ,लेकिन इसकी जाँच होनी चाहिए। उसका कहना था कि  वह कर्जा चुकाने को लेकर डिप्रेशन में थी क्योंकि  तौफ़िक खान जिम खोलने के लिए उससे पैसे लिए थे।

लेकिन जब जिम खुलने के बाद कर्ज चुकाने के लिए उसने रुपय माँगे तो आरोपी तौफ़िक खान ने यह कह कर पैसा लौटाने से मना कर दिया कि उसने रुपए दिए इसका क्या प्रूफ है। आशंका है कि अपने साथ हुए धोखे से आहत होकर शायद नंदिनी ने खुदकुशी की। उसकी बहन का कहना था कि उसकी 8 साल की मासूम बेटी ने यह भी बताया कि तौफिक खान नंदिनी के साथ मारपीट करता था।

Leave a Reply