Wednesday, January 13, 2021
Uncategorized

मुसलमान भाई बहन ने मिल कर फंसाया नबालिग हिन्दू लड़की को,नशे की गोली,MMS, बेचने की तैयारी

हिंदू बन नाबालिग छात्रा को फंसाया, नशीला पदार्थ खिलाकर अश्लील वीडियो, ब्लैकमेलिंग से धर्मांतरण कराकर निकाह, अब जिस्म बेचने को कर रहा मजबूर

देश की राजधानी दिल्ली से लव जिहाद (Love Jihad) के मामले कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं. ताजा मामला रोहिणी इलाके से आ रहा है. यहां रहने वाले एक संप्रदाय विशेष के एक युवक ने नाम बदलकर हिंदू नाबालिग छात्रा को फंसाया. आरोप है कि नशीला पदार्थ खिलाकर छात्रा का अश्लील वीडियो बनाया और उसे वायरल करने की धमकी देकर तीन साल रेप करता रहा. इतना ही नहीं आरोप है कि ब्लैकमेलिंग कर युवती का धर्मांतरण कर निकाह भी कराया गया. वहीं अब आरोपी युवक व उसका परिवार छात्रा पर जिस्म बेचने का दबाव बना रहे हैं. पीड़िता की तरहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक व उसके पिता को गिरफ्तार कर लिया है.

नशीला पदार्थ खिलाकर दुष्कर्म, अश्लील वीडियो
पीड़िता के भाई ने बताया कि वर्ष 2017 में साढ़े 16 वर्षीय बहन व आरोपित सोहेल की बहन स्कूल में पढ़ती थी. सोहेल की बहन ने पीड़िता को अपना नाम प्रेरणा बताया. दोनों में गहरी दोस्ती हो गई थी. एक दिन प्रेरणा पीड़िता को अपने घर पार्टी के लिए ले गई थी. जहां उसने अपने भाई से मिलवाया और उसका नाम साहिल बताया. आरोप है कि पार्टी के दौरान वहां पर पीड़ित को धोखे से नशीला पदार्थ पिला कर उसके साथ दुष्कर्म किया गया. उसका वीडियो भी बनाया गया. इस पूरी घटना में आरोपित सोहेल और उसका पिता, बहन, मां सभी शामिल थे.

ब्लैकमेलिंग से लगातार रेप, धर्मांतरण व निकाह
भाई के मुताबिक इस वारदात के बाद पीड़िता को उसका अश्लील वीडियो सार्वजनिक करने की धमकी देकर सोहेल ने कई बार यौन शोषण किया. गत वर्ष अक्टूबर में आरोपित ने पीड़िता का मतांतरण कर शादी कर लिया. इसके बाद सोहेल और उसके परिजन पीड़िता को देह व्यापार में धकेलने के लिए प्रताड़ित करने लगे. उसके साथ रोज मारपीट की जाती थी. वहीं रविवार सुबह पांच बजे मौका पाकर पीड़िता किसी उनके चंगुल से भागकर अपने घर आई और परिजनों को आपबीती सुनाई.

पीड़िता ने परिजनों के साथ अमन विहार पुलिस के पास जाकर शिकायत की. पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ पाक्सो एक्ट सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर मुख्य आरोपित रमा विहार निवासी सोहेल अहमद और उसके पिता शफीक अहमद को गिरफ्तार कर लिया है.

Leave a Reply