निधि शर्मा बन गयी इकरा बेगम जिसके लिए,उसी मोहम्मद इंतजार ने गला घोंटकर मार डाला

0
1044
उत्तर प्रदेश के बिजनौर से मुस्लिम युवक द्वारा हिन्दू युवती का धर्म परिवर्तन कराके निकाह करने के बाद उसकी गला घोंटकर हत्या का मामला सामने आ रहा है. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.
बिजनौर के मोहल्ला बी 13 खत्रियान निवासी मोहम्मद इंतजार दिल्ली में कारपेंटर का काम करता है. दिल्ली के ब्रह्मपुरी निवासी संजय मिश्रा की 33 साल की पत्नी निधि शर्मा से उसकी सोशल मीडिया पर दोस्ती हो गई. ये दोस्ती धीरे-धीरे बढ़ती गयी और आगे प्यार में बदल गयी. 17 जुलाई 2018 को मोहम्मद इंतजार निधि को चोरी छिपे भगा लाया. इंतजार ने निधि का धर्म परिवर्तन करवाकर उनका नाम इकरा रखके उससे निकाह कर लिया.
मोहम्मद इंतजार पहले से शादीशुदा था उसने ये बात निधि को नहीं बताई थी. उसकी पहली बीवी अफरोज बिजनौर के ही एक मकान पर रहती थी. अफरोज को इंतजार की हरकतों के बारे में पहले से मालूम था.
मोहम्मद इंतजार ने निधि उर्फ़ इकरा की गला घोंटकर हत्या कर दी और शव को दफनाने दिल्ली से बिजनौर पहुंचा. इधर इंतजार की पहली बीवी अफरोज के पिता ने पुलिस को इंतजार की करतूत की सूचना दे दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पति मोहम्मद इंतजार को हिरासत में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. बिजनौर पुलिस ने बताया कि दिल्ली पुलिस को इस मामले की सूचना दे दी गई है.