Sunday, June 7, 2020
Uncategorized

LOVE JIHAD: आधार कार्ड फर्जी,वोटर आईडी फर्जी,नाम फर्जी,हिन्दू लड़की को फंसाने के लिए,2 साल बाद पकड़ाया जिहादी

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में लव जिहाद (Love jihad) का मामला सामने आया है। यहां के मुंडाली थाना क्षेत्र के अजराड़ा निवासी युवक वसीम अहमद (Wasim ahmed) ने हापुड़ निवासी एक हिंदू युवती को पहले पहचान छिपाकर अपने प्रेमजाल में फंसाया और फिर 2 साल तक उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। यही नहीं, आरोपी ने दुष्कर्म पीड़िता के वीडियो और फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
एसपी देहात अविनाश पांडेय के अनुसार युवक पहले से शादीशुदा है। उसके दो बच्चे भी हैं। आरोपी युवक वसीम अहमद अपना नाम और पहचान छिपाकर मेरठ के नौचंदी क्षेत्र के एक अस्पताल में नौकरी करता रहा। इस दौरान उसने फर्जी तरीके से आधार कार्ड और अन्य कागजात बनवा लिए।
उन्होंने बताया कि आरोपी युवक की फेसबुक पर आईडी भी दिनेश रावत के नाम से है। फर्जी तरीके से आधार कार्ड व अन्य कागजात में दिनेश रावत पुत्र विजय सिंह निवासी जाकिर कॉलोनी थाना लिसाड़ी गेट नाम बदलकर वह नौचंदी क्षेत्र के एक अस्पताल में नर्सिंग स्टाफ की नौकरी करता रहा।
” alt=”” aria-hidden=”true” />
ऐसपी देहात ने बताया कि करीब दो साल पहले हापुड़ निवासी एक युवती से उसने दोस्ती कर ली। यह युवक अपने को दिनेश रावत बताता रहा। कुछ समय पहले युवक ने युवती की वीडियो व फोटो वायरल कर दिए। जिसकी शिकायत पीड़िता ने एसपी देहात से की थी। उन्होंने यह भी बताया कि आरोपी के खिलाफ 2 मुकदमे दर्ज किए गए हैं। इनमें एक आईटी एक्ट का और दूसरा मुकदमा युवती ने दुष्कर्म का दर्ज कराया है। उन्होंने बताया कि शनिवार देर रात आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके मोबाइल फोन की जांच की जा रही है।

Leave a Reply