Home Uncategorized सनसनीखेज खुलासा,लव जिहाद INTERNATIONAL RACKET ,हिन्दू लड़की को ले उड़ा पाकिस्तानी नदीम...

सनसनीखेज खुलासा,लव जिहाद INTERNATIONAL RACKET ,हिन्दू लड़की को ले उड़ा पाकिस्तानी नदीम मोहम्मद खान पाकिस्तान,DUBAI में होने की आशंका

304
पाकिस्तान के नदीम खान के जाल में फॅंस दुबई भागी मेरठ की युवती, पिता ने लव जिहाद बता लगाई गुहार
पाकिस्तानी युवक की तस्वीर और बेबस पिता का ट्वीट
उत्तरप्रदेश के मेरठ के कंकरखेड़ा निवासी कपिल गुप्ता नामक एक शख्स ने ट्विटर पर अपनी बेटी को पाकिस्तानी युवक के चंगुल से छुड़ाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, विदेश मंत्री, विदेश मंत्रालय और प्रदेश के मुख्यमंत्री को संदेश लिखा है।
उन्होंने ट्वीट किया है, “मैं एक 18 वर्षीय बेटी का लाचार पिता हूँ। मेरी मासूम बेटी को लव जिहाद के जाल में फँसा लिया गया है। वह लड़का पाकिस्तान से है, जो मेरी बेटी से पिछले कुछ समय से रोमियो बनकर बात कर रहा था। मेरी बेटी को बहला फुसलाकर दुबई ले गया है। न जाने मेरी बेटी किस हाल में होगी।”
कपिल गुप्ता नामक इस शख्स ने अपनी पीड़ा को बयान करते हुए एक और ट्वीट किया है। जिसमें उन्होंने गृह मंत्रालय, दुबई पुलिस, प्रधानमंत्री मोदी आदि से मदद माँगी है। उन्होंने बताया है कि वे इस संबंध में एसएसपी के दफ्तर कंकरखेड़ा में रिपोर्ट करवा चुके हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी बेटी का पासपोर्ट नंबर और लड़के की फोटो भी शेयर की है।
जिसके बाद दुबई स्थित भारतीय दूतावास के अधिकारियों ने युवती के पिता को कॉल करके पूरे प्रकरण की जानकारी माँगी है। उन्होंने आश्वासन दिया है कि जैसे ही उन्हें भारत से रिपोर्ट मिलेगी, वे आगे की प्रक्रिया के लिए त्वरित कार्रवाई करेंगे। बता दें कि दूतावास के अधिकारियों ने फेसबुक और इंस्टाग्राम मुख्यालय से भी रिपोर्ट माँगने की बात की है।
लड़की के पिता का कहना है कि उन्होंने कंकरखेड़ा में जहाँ इस मामले पर रिपोर्ट लिखवाई है वहाँ की पुलिस ने उनकी बेटी को ढूँढने के लिए हाथ खड़े कर दिए हैं। इसलिए उन्हें सोशल मीडिया का सहारा लेना पड़ा और सिर्फ़ इसी काम के लिए उन्होंने ट्विटर अकाउंट खोला।