Thursday, March 28, 2024
Uncategorized

7 साल की बच्ची से बलात्कार,मौलवी ने मदरसे में

मदरसों के बारे में प्रचार किया जाता है कि मदरसों में बच्चों को संस्कार दिए जाते हैं, दीनी तालीम सिखाई जाती है. मदरसा को तालीम का पाक स्थल माना जाता है.. ये भी एक मदरसा था जहाँ पर बच्चों को ये कह कर भेजा जाता था कि वहां पर वो पढ़ाई करेंगे और उनको दीन आदि की तालीम मिलेगी. इसके लिए बाकायदा एक मौलाना नियुक्त था जिसको इलाके में सब बड़ा सम्मान दिया करते थे.उनको ये भी नहीं पता था कि उनके मासूम बच्चे बच्चियों के साथ वहां पर वो दानव क्या कर रहा है.

मदरसे का मौलवी असल में एक दरिंदा था जिसने मदरसे को कुकर्म का अड्डा बना डाला था और अब आखिरकार बेनकाब हो गया. उस 7 वर्षीय बच्ची के माँ-बाप भी उसको मदरसे में पढने के लिए भेजते थे लेकिन उनको नहीं पता था तालीम की आड़ में मदरसे का मौलाना 6 महीने से उनकी बच्ची के साथ अपनी हवस की भूख मिटा रहा है. मामला उत्तर प्रदेश के उत्तर प्रदेश के संतकबीरनगर जिले के एक मदरसे का है जहां मौलवी एक द्वारा सात वर्षीया बालिका के साथ हैवानियत की गई.

पुलिस ने पीड़िता की मां की तहरीर पर आरोपी मौलवी के खिलाफ दुष्कर्म, पॉक्सो व अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है. आरोपी की तलाश की जा रही है. तहरीर में पीड़िता की मां ने लिखा है कि उसकी बेटी पास के मदरसे में अपने दो भाइयों के साथ पढ़ती है. सोमवार को मदरसे की छुट्टी होने बाद आरोपी मौलवी ने उसके दोनो भाइयों को कलम लेने पास के गांव में भेज दिया. इसके बाद उसने बेटी को अकेला पाकर कमरे में ले जाकर दुष्कर्म किया.

लड़की ने घर आकर अपने परिजनों को बताया। इसके बाद परिजनों ने जब मदरसे में पहुंचकर मौलवी से पूछना चाहा तो वह फरार हो गया. इसकी सूचना उसने फोन और तहरीर के जरिए पुलिस को दी. पुलिस ने आरोपी मौलवी मुस्ताक निवासी ग्राम बलुहिया थाना खेसरहा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है. इस बारे में थाना प्रभारी ने कहा कि आरोपी मौलवी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी गई है. जल्द ही गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा.

Leave a Reply