Friday, February 5, 2021
Uncategorized

मदरसे का मौलवी बलात्कार कांड,नबालिग के घर तक पहुंचा, मौलाना कलीम अहमद

यूपी पुलिस ने अमेठी जिले में मदरसा शिक्षक कलीम अहमद को नाबालिग छात्रा के साथ कथित तौर पर छेड़छाड़ और रेप की कोशिश में गिरफ्तार किया है। आरोप है कि मौलवी ने 15 वर्षीय छात्रा को नशीली दवा पिला कर दो अन्य लोगों के साथ मिल कर उसका रेप करने की कोशिश की। यही नहीं, मामले को दबाने के लिए मदरसा शिक्षक ने पीड़िता और उसकी माँ को जान से मारने की धमकी भी दी है।
रिपोर्ट के अनुसार, पीड़िता की माँ ने 16 दिसंबर को अमेठी के पुलिस अधीक्षक को शिकायती पत्र देते हुए मामले की जानकारी दी थी। पत्र में पीड़िता की माँ ने मौलाना की अश्लील हरकतों के बारे में बताते हुए कहा, “26 नवंबर को दोपहर बाद जब वह घर से बाहर बाजार गई थी, उसी बीच अकेली पाकर मदरसे के मौलाना घर पर आए और कोई नशीली दवा उसकी बेटी को दे दी। इसके बाद पीछे से दो लोगों ने उसका हाथ पकड़ लिया, जिसके बाद मेरी बेटी के साथ छेड़खानी के साथ ही दुष्कर्म का प्रयास भी किया।”
माँ ने आगे लिखा, “मेरी बेटी बेहोश हो गई थी लेकिन उसी बीच जब वह बाजार से घर आ गई तो और उसने किसी तरह मदरसा शिक्षक और बाकियों से अपनी बेटी की जान बचाई। इसके बाद मौलाना ने उसे धमकी दी थी कि अबकी बार तो उसकी बेटी बच गई है लेकिन अगर कहीं शिकायत की तो जान से हाथ धोना पडेगा, इसलिए इस बारे में अब तक शिकायत नहीं की थी लेकिन उसे लगातार आरोपी की तरफ से धमकी मिल रही है।”
वहीं पीड़िता ने पुलिस को बताया की दुष्कर्म के इरादे से मदरसे से कुछ लोग घर में घुसे थे, जिनमें से वह 2 लोगों को पहचानती है। जिनका नाम महफूज आलम है, जिसका मदरसा है और कलीम कारी जोकि मौलाना हैं। पीड़िता की माँ ने पुलिस को बताया कि 1 साल पहले उनकी बेटी इन्हीं के मदरसे में पढ़ने जाती थी। जहाँ मौलाना उसकी बेटी के साथ अक्सर अश्लील हरकतें करता था। जब बेटी के आरोपों पर हमने इसकी शिकायत मदरसे में की, तो उन्होंने हमें धमकी देकर भगा दिया था।

जिले के थाना शिवरतनगंज पुलिस अधीक्षक दिनेश सिंह ने बताया, “आज पुलिस ने सूचना पर पॉक्सो कानून समेत कई गंभीर धाराओं में वांछित बाराबंकी जिले के हैदरगढ़ क्षेत्र के पिचूरी निवारी आरोपी कलीम अहमद को चिलौली मोड़ के पास से सुबह गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है। बाकी अन्य लोगों की धर-पकड़ में पुलिस जुटी है।”

Leave a Reply