Thursday, June 23, 2022
Uncategorized

शिवसेना हुई शिंदे की? उद्धव ठाकरे के साथ 5 विधायक बचे,सोनिया पवार के आगे घुटने टेकने का नतीजा भुगता,बाला साहेब ठाकरे ने इसलिए दूर रखा था हमेशा

नई दिल्ली। महाराष्ट्र (Maharashtra) की सियासत (Politics) में आया भूचाल अब भी अपने चरम पर है। राज्य में जिस तरह का गणित बैठा हुआ नजर आ रहा है उसे देखकर ये कहना गलत नहीं होगा कि उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) के हाथ से सीएम की कुर्सी जा सकती है। एक तरफ जहां सीएम उद्धव ठाकरे सरकार को बचाने के लिए हजारों कोशिशें कर रहे हैं। तो वहीं, बागी मंत्री एकनाथ शिंदे को मनाने को ही तैयार नहीं हैं। टीवी से लेकर अखबारों में इस वक्त महाराष्ट्र का सियासी बवाल चर्चा में बना हुआ है।

सरकार पर घिरे संकटों के बीच भी इसके पहरेदार खुद को मजबूत बनाए हुए दिख रहे हैं। इन्हीं कद्दावरों में से एक संजय राउत (Sanjay Raut) तो ये तक कह चुके है कि अगर जरूरत पड़ी वो विधानसभा में बहुमत साबित करेंगे। राउत के इस बयान के बाद तो ये ही माना जा रहा है कि उद्धव ठाकरे पद से इस्तीफा नहीं देंगे। खैर उद्धव ठाकरे सीएम पद छोड़ेंगे या नहीं ये तो बाद की बात है लेकिन इस पूरे सियासी बवाल को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है।

Mahrastra politics

आम से लेकर खास सभी लोग महाराष्ट्र (Maharashtra) की राजनीति (Politics) में आए इस बवड़र पर अपनी-अपनी राय दे रहे हैं। इन लोगों में कुछ ऐसे लोग भी शामिल हैं जो कि इस पर मजेदार मीम्स शेयर कर रहे हैं। तो चलिए आपको अपनी खबर में दिखाते हैं ऐसे ही कुछ मजेदार रिएक्शन जो कि महाराष्ट्र में उपजी सियासत पर देखने को मिल रहे हैं।

यहां देखें लोगों के मजेदार रिएक्शन

Maharashtra
Maharashtra
Maharashtra
Maharashtra
Maharashtra
Maharashtra

Leave a Reply