नेहरू का चरित्र किसको नही पता,नेहरू पर भी आरोप लगे,ME TOO फर्जी अभियान:बॉलीवुड

0
410

मुंबई: दिग्गज हास्य अभिनेता असरानी ने #MeToo अभियान पर अपनी सनसनीखेज प्रतिक्रिया दी है। असरानी के मुताबिक, “आरोप तो जवाहरलाल नेहरू पर भी लगे थे, उन्हें किसी ने पकड़ लिया क्या?”

असरानी ने #MeToo कैम्पेन के तहत यौन उत्पीड़न के आरोपों को पूरी तरह बकवास करार दिया। साथ ही उन्होंने इसे गंभीरता से नहीं लेने की नसीहत दे दी। असरानी ने गॉसिप खबरों की तरफदारी करते हुए कहा कि मैगजीन और मीडिया को व्यावसायिक मजबूरियों के तहत ऐसा करना पड़ता है।

बता दे तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर विवाद के बाद बॉलीवुड में इन दिनों #MeToo कैंपेन ने तहलका मचाया हुआ है। आए दिन मशहूर हस्तियों का अतीत सरेआम हो रहा है। जिस पर सोशल मीडिया पर लोग चटखारे लेकर प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

असरानी ने #MeToo कैंपेन मनोरंजन इंडस्ट्री के लिए नुकसानदेह बताया।.

बता दें कि तनुश्री दत्ता ने नाना के अलावा विवेक अग्निहोत्री और गणेश आचार्य पर भी यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। तनुश्री ने बकायदा ओशीवारा पुलिस स्टेशन में इस बारे में मामला दर्ज करवाया है।

इसके अलावा बॉलीवुड के संस्कारी बाबू आलोक नाथ पर भी कई अभिनेत्रियों ने छेड़ छाड़ और रेप का आरोप लगाया। फिल्म जगत के अलावा पत्रकारिता और राजनीति में #MeToo कैम्पेन का असर देखने को मिल रहा है। पत्रकार रह चुके और मौजूदा विदेश राज्य मंत्री एमजे अकबर पर उनके अधीनस्थों ने कई सनसनीखेज आरोप लगाए थे। जिसके बाद अकबर पर इस्तीफे का दबाव बना और देना पड़ा।