Wednesday, July 21, 2021
Uncategorized

नमाज़ पढ़ कर निकले ,चप्पलें के लिए झगड़ा,6 गम्भीर

ईद उल अजहा का त्‍योहार बड़े धूमधाम से मनाया जा रहा था। लोग घर में रहकर ही शांतिपूर्ण तरीके से नमाज अदा कर रहे थे। वहीं कुछ मस्जिद में जाकर नमाज अदा कर रहे थे। इसी दौरान ईद की नमाज अदा करने के बाद मोहल्ला मुन्नालाल में भैंसा रोड पर मस्जिद से नमाज पढ़कर घर लौट रहे दो पक्षों में चप्पल बदलने पर खूनी संघर्ष हो गया। इस दौरान छुरे बाजी और पथराव भी किया गया। जिसमें पांच युवक घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सीएचसी भर्ती कराया।
मेरठ के उक्त मोहल्ले में इकराम नगर कालोनी निवासी सलमान व महताब पुत्रगण खलील तथा गुलफाम व समीर पुत्रगण आबिद सुबह लगभग आठ बजे कालोनी के समीप स्थित मस्जिद से ईद की नमाज पढ़कर घर लौट रहे थे। मस्जिद से कुछ ही दूर पहुंचे थे कि सलमान व गुलफाम में चप्पल बदलने को लेकर कहासुनी हो गई। दोनों पक्षों में जमकर मारपीट शुरू हुई। जिसमें छूरेबाजी हुई व पथराव भी किया गया। संघर्ष में पांच लोग घायल हो गए। इनमे सलमान व उसका भाई महताब के गंभीर घायल हो गए। इस बीच बचाव में आया नवाब भी घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सीएचसी भिजवाया। अभी तक किसी भी पक्ष की ओर से थाने पर तहरीर नहीं दी गई थी। इंस्पेक्टर धमेंद्र सिंह राठौर ने बताया कि अभी तहरीर नहीं मिली है।

पुलिस ने बताया कि दो पक्षों की संघर्ष की सूचना मिली थी। जिसके बाद से पुलिस फोर्स के साथ वहां पहुंची, मौके पर दोनों पक्षों को पकड़ लिया गया। और घायलों को अस्‍पतला में भर्ती कराया गया। पुलिस ने बताया कि यह पूरा विवाद चप्‍पल बदलने को लेकर हुआ था। तहरीर मिलने के बाद आरोपितों पर कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply